इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला Spy Camera, फुटेज सोशल मीडिया पर लीक

इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला Spy Camera, फुटेज सोशल मीडिया पर लीक

इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में मिला Spy Camera

Girls Hostel Spy Camera : आंध्र प्रदेश के कृष्णा में शेषाद्री राव गुडलावलेरु कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एक गर्ल्स हॉस्टल के शौचालय में स्पाई कैमरा मिला। इसके बाद छात्रों ने खूब प्रदर्शन किया। आरोप है कि, इस कैमरा की फुटेज सोशल मीडिया पर लीक की गई है। इस मामले में पुलिस द्वारा कुछ फ़ाइनल ईयर स्टूडेंट के फोन और लैपटॉप भी चेक किए गए। सीएम ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

भारी विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कृष्णा जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गंगाधर राव ने गुडलावलेरु कॉलेज में स्पाई कैमरे की मौजूदगी की पुष्टि नहीं की लेकिन उन्होंने कहा कि, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि, "महिला छात्रावास के शौचालय में कोई कैमरा छिपा हुआ था या नहीं, यह जांच पूरी होने के बाद पता चलेगा।"

फुटेज सोशल मीडिया ग्रुपों पर लीक :

मामला तब सामने आया जब एक शौचालय में स्पाई कैमरा मिलने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया है कि कैमरे की फुटेज सोशल मीडिया ग्रुपों पर लीक की गई है, हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

लैपटॉप और मोबाइल फोन की जांच :

पुलिस सूत्रों के अनुसार, फ़ाइनल ईयर के एक छात्र से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि जांचकर्ताओं की एक टीम कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में लैपटॉप और मोबाइल फोन की जांच कर रही है ताकि कैमरे की फुटेज का पता लगाया जा सके।

मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने मछलीपट्टनम से विधायक और मंत्री खान कोल्लू रविंद्र को जिला कलेक्टर और एसपी के साथ छात्रावास का दौरा करने और प्रदर्शनकारियों के आरोपों की विस्तृत जांच करवाने का आश्वासन देने को कहा है।

Tags

Next Story