Stree 2 BO Collection: हर दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रही है स्त्री की कहानी, जानिए कितना रहा अब तक का कलेक्शन

हर दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रही है स्त्री की कहानी, जानिए कितना रहा अब तक का कलेक्शन
फिल्म स्त्री 2 अपने रिलीज के दिन 15 अगस्त के बाद से शानदार प्रदर्शन कर रही है कमाई के मामले में भी हर दिन वह रिकॉर्ड तोड़ रही है।

Stree 2 BO Collection: बॉलीवुड की कॉमेडी हॉरर फिल्म स्त्री 2 अपने रिलीज के दिन 15 अगस्त के बाद से शानदार प्रदर्शन कर रही है कमाई के मामले में भी हर दिन वह रिकॉर्ड तोड़ रही है। अब तक फिल्म नौ दिनों में 300 करोड़ क्लब कलेक्शन में हिस्सा ले लिया है।

जानिए कितना रहा आज का कलेक्शन

आज शुक्रवार को फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते चलें तो, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अमर कौशिक की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने शुक्रवार (नौवें दिन) को शाम 6 बजे तक 7.57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। उसके साथ ही बीते दिन फिल्म नहीं 300 करोड़ क्लब का कलेक्शन भी पार कर लिया है।





इतना रहा दुनिया में कलेक्शन

आपको बताते चलें कि, स्त्री 2 की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म ने गुरुवार तक टोटल 308 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली थी. वहीं शुक्रवार को अब तक 6 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ फिल्म की कुल कमाई 315 करोड़ रुपये हो चुकी है. वहीं आठ दिनों में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 428 करोड़ रुपये हो चुका है। बता दें कि, फिल्म स्त्री की सीक्वल है जो 6 साल बाद रिलीज हुई है और अपने बजट से ज्यादा कमाई कर रही है।

Tags

Next Story