सरकटे के खौफ को मिटाने फिर गांव लौटी स्त्री, धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जानिए फिल्म का बजट और स्टार कास्ट

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस के लिए रिलीज कर दिया है।

Stree 2 Trailer Out: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस के लिए रिलीज कर दिया है। सामने आया फिल्म का ट्रेलर पहली फिल्म से भी काफी धमाकेदार दिखाई दे रहा है चुड़ैल का बाप यानी सरकटा का खात्मा स्त्री करेगी। फिल्म का ट्रेलर देखने से जाहिर हो रहा है की फिल्म सिनेमाघर में जमकर धमाल मचाएंगी।

जानें कैसा ट्रेलर

स्त्री 2 के ट्रेलर की बात करें तो, इसकी शुरुआत गांव चंदेरी से होती है जहां पर फिर से श्रद्धा कपूर आ चुकी हैं जिन्हें लोग चुड़ैल मान रहे हैं।इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के डायलॉग से शुरू होती है जिसमें वो कह रहे हैं, 'और चंदेरी पुरान के पन्नों में साफ-साफ लिखा था कि स्त्री के जाते ही वो आएगा। वही जिसने उस वेश्याको मारकर स्त्री बनाया था, जिसे इतिहास सिर्फ एक नाम से जानता है।'इसके बाद राजकुमार राव सवाल करते हैं- सरकटे के बारे में हम क्या जानते हैं? इसपर अभिषेक बनर्जी का फनी जवाब लेकिन बहुत ही सीरियस अंदाज में होता है- सरकटे का सर कटा होता है। नहले पर दहला पंकज त्रिपाठी भी मारते हैं और अभिषेक के ल्ए कहते हैं- इसको अभी का अभी आईएस घोषित कर दो। फाइनली सर्च शुरू होती है राजकुमार राव यानी विक्की की भूतिया गर्लफ्रेंड की। अपारशक्ति खुराना कहते हैं- उनकी गर्लफ्रेंड केवल फैंटसी है लेकिन विक्की ये मानने के लिए तैयार नहीं। इसके बाद सब लोग मिलकर सरकटे का अंत कर देते है।

जानिए स्त्री 2 की स्टार कास्ट

फिल्म स्त्री 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में फिर से वही स्टार कास्ट दोहराई गई है मुख्य भूमिकाओं में कपूर, पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव नजर आए है और अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की कॉमेडी फिर सामने आई है।श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ मैडॉक फिल्म्स की हॉरर यूनिवर्स की पांचवीं मूवी है. इससे पहले इस फ्रेंचाइजी में ‘स्त्री’, ‘रूही’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंज्या’ जैसी फिल्म बन चुकी हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है।

आपको बताते चलें फिल्म 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी जिसके 15 अगस्त को रिलीज होने की संभावना थी लेकिन फिल्मों के क्लैश की वजह से टाल दी गई।

Tags

Next Story