Tanker Mafia : दिल्ली में टैंकर माफिया पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, सरकार से पूछा क्या एक्शन लिया

Tanker Mafia

Tanker Mafia : दिल्ली में टैंकर माफिया पर सुप्रीम कोर्ट सख्त

Tanker Mafia Delhi : सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से यह भी पूछा कि पानी की बर्बादी को नियंत्रित करने के लिए उन्होंने क्या कदम उठाए हैं।

Delhi Tanker Mafia : दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में लोग बूंद - बूंद को मोहताज हैं। एक तो पानी की किल्लत ऊपर से टैंकर माफिया। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान दिल्ली सरकार से पूछ ही लिया कि, आखिर आपने इन ट्रैंकर माफिया के खिलाफ क्या एक्शन लिया। इस मामले में दिल्ली सरकार कोर्ट में हलफनामा दायर करेगी।

सुप्रीम कोर्ट ने टैंकर माफिया पर सवाल उठाए और दिल्ली सरकार से पूछा कि क्या टैंकर माफिया के खिलाफ कोई कदम उठाया गया है या कार्रवाई की गई है। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान टिप्पणी की कि, अगर आप टैंकर माफिया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं तो हम दिल्ली पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से यह भी पूछा कि पानी की बर्बादी को नियंत्रित करने के लिए उन्होंने क्या कदम उठाए हैं। दिल्ली सरकार के वकील ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि, वे उपायों के बारे में हलफनामा दाखिल करेंगे क्योंकि उन्होंने बड़े पैमाने पर कनेक्शन काटने और पानी की अत्यधिक बर्बादी को रोकने सहित कई कदम उठाए हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पानी की बर्बादी को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में हलफनामा दाखिल करने को कहा और कहा कि सुनवाई से पहले आज या कल हलफनामा दाखिल किया जा सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई कल के लिए टाल दी।

बता दें कि, एक ओर जनता पानी के लिए संघर्ष कर रही है वहीं दूसरी ओर पानी की सप्लाई करने वाले टैंकर ज्यादा पैसों में पानी को बेच रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में भी यही बात सामने आई थी। सुप्रीम कोर्ट ने इस विषय पर सरकार से जवाब मांगा है।

Tags

Next Story