Kanguva Trailer Release: कंगुवा में बॉबी देओल का ये खूंखार रूप देखकर कांप जाएगी रूह, जानिए कब आएगी फिल्म

कंगुवा में बॉबी देओल का ये खूंखार रूप देखकर कांप जाएगी रूह, जानिए कब आएगी फिल्म
फिल्म के लीड रोल में सूर्या दिखेंगे उनके अलावा बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल, दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम और जगपति बाबू जैसे स्टार्स लीड रोल में दिखाई देगें।

साउथ सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म कंगुवा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस साउथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते हुए सोशल मीडिया में छा गया है। लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। सारेगामा तमिल में दो घंटे में इसके ट्रेलर को 25 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। फिल्म के लीड रोल में सूर्या दिखेंगे उनके अलावा बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल, दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम और जगपति बाबू जैसे स्टार्स लीड रोल में दिखाई देगें।

क्या है कंगुवा के ट्रेलर में खास?

2 मिनट 38 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर कहानी का कुछ खास पता नहीं चलता। लेकिन इतना जरूर है कि कहानी कोई 16, 17 सदी की है। कंगुवा के ट्रेलर की शुरूआत में एक आईलैंड को दिखाया जाता है, जहां हो रहे खून - खराबे को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में लाशों के ढ़ेर दिखाई पड़ते हैं।

यहां देखें ट्रेलर

साल की सबसे महंगी फिल्मों मे से एक है कंगुवा

बॉबी देओल का खूंखार रूप एनिमल के अबरार से भी तगड़ा दिखाई पड़ता है। इसमें वो एक बेरहम राक्षस के रोल में है जिससे गांव वालों को बचाने के लिए कंगुवा यानी सूर्या की एंट्री होती है। फिल्म का टेक्निकल पक्ष खासकर VFX वर्ल्ड क्लास लग रहे हैं। बता दें फिल्म कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म में से एक है। इसका बजट लगभग 350 करोड़ है। इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग भी अलग - अलग महाद्वीप के 07 देशों में हुई है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

कंगुवा का ट्रेलर देखकर अब फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है। कंगुवा 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन शिवा ने किया है। इसमें सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Tags

Next Story