Swami Avimukteshwaranand Viral Video: "मुसलमानों को अपने इस्लामिक देश में जाकर रहना चाहिए, भारत इस्लामिक देश नहीं है…" - स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद

मुसलमानों को अपने इस्लामिक देश में जाकर रहना चाहिए, भारत इस्लामिक देश नहीं है… -  स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद

हर बार की तरह इस बार स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्‍यू में स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने मुसलमानों को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है। कुछ लोग इस बयान को विवादित बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस बयान का समर्थन कर रहे हैं।

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने अपने बयान में कहा कि “मुसलमानो को अपने शास्‍त्र के हिसाब से चलना चाहिए, उनके शास्‍त्र में लिखा है कि सबसे उत्‍तम स्‍थान वह है जहां पर पूरी तरह से इस्‍लाम हो, तो फिर मुस्लिम हमारे बीच में क्यों रह रहे हैं! मुसलमानों के पास पहले से ही 57 देश हैं, वहां क्यों नहीं चले जाते। मुसलमानों को अपने इस्लामिक देश में जाकर रहना चाहिए, भारत इस्लामिक देश नहीं है। मुसलमानों में देश का बंटवारा किया, इस्लाम के नाम पर अलग देश लिया फिर भी भारत में क्यों रह रहे हैं?”

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, ऐसा पहली बार नहीं है तब स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद अपने तीखे बयानों की वजह से चर्चाओं में आए हैं इससे पहले राममंदिर निर्माण और संसद में राहुल गांधी के भाषण को लेकर भी स्‍वामी जी चर्चाओं में आए थे।

Tags

Next Story