Swati Maliwal Case : कोर्ट में बोलीं स्वाति मालीवाल, साधारण आदमी नहीं है विभव, उसकी रिहाई से मुझे खतरा

Swati Maliwal Case : कोर्ट में बोलीं स्वाति मालीवाल, साधारण आदमी नहीं है विभव, उसकी रिहाई से मुझे खतरा

Swati Maliwal Case

Swati Maliwal Case : स्वाति मालीवाल ने कोर्ट में कहा, 'उनके(आप) पास एक बड़ी ट्रॉल मशीनरी है, उन्होंने मशीनरी को पंप किया है।

Swati Maliwal Case : दिल्ली। सोमवार को स्वाति मालीवाल केस में आरोपी विभव कुमार की जमानत याचिका पर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट में स्वाति खुद मौजूद रहीं। उन्होंने विभव कुमार को जमानत दिए जाने का विरोध किया और कहा कि, विभव कोई साधारण आदमी नहीं है। वह मंत्रियों को मिलने वाली सुविधाओं का लाभ उठता है। अगर उसकी रिहाई हुई तो मेरे परिवार और मुझे ख़तरा है। केस सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया।

स्वाति मालीवाल ने कोर्ट में कहा, 'उनके(आप) पास एक बड़ी ट्रॉल मशीनरी है, उन्होंने मशीनरी को पंप किया है। आरोपी को पार्टी के नेता मुंबई ले गये। यदि इस आरोपी को जमानत पर रिहा किया गया तो मुझे और मेरे परिवार को खतरा होगा। मालीवाल ने कहा, वह कोई साधारण आदमी नहीं हैं, वह मंत्रियों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली सुविधाओं का उपयोग करते हैं।'

विभव कुमार के वकील ने क्या कहा :

कोर्ट में विभव कुमार के वकील ने कहा कि, जब स्वाति ने मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश किया तो आपत्ति जताई गई। वे बिना अपॉइंटमेंट के आई थीं तो उन्हें इंतजार करना चाहिए था। विभव के वकील ने कोर्ट में कहा कि, क्या सांसद बनने से आपको कुछ भी करने का लाइसेंस मिल जाता है। वे परेशानी पैदा करने के इरादे से यहां आई थीं।

विभव कुमार के वकील ने कोर्ट में कहा कि, अगर मान लिया जाए कि, आरोपी का इरादा हत्या का था तो क्या ऐसा साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है। क्या मुख्यमंत्री आवास पर इतनी सुरक्षा के बीच कोई ऐसा करने की सोच सकता है?कोर्ट में इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी दिखाया गया जिसे देखकर स्वाति मालीवाल रोने लगीं।

Tags

Next Story