विधायक के घर हुई टोंटी चोरी: शोहरतगढ़ MLA के सरकारी आवास पर चल रहा था काम, पुलिस ने दर्ज की FIR

शोहरतगढ़ MLA के सरकारी आवास पर चल रहा था काम, पुलिस ने दर्ज की FIR

विधायक के घर हुई टोंटी चोरी 

Tap stolen from MLA Vinay Verma house : लखनऊ, उत्तरप्रदेश। बटलर पैलेस स्थित विधायक के घर चोरी का मामला सामने आया है। शोहरतगढ़ MLA विनय वर्मा के घर से शातिर चोर टोंटी चोरी करके फरार हो गए। इसकी भनक जब पुलिस को लगी तो जांच शुरू कर दी गई और एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। बटलर पैलेस कॉलोनी के विधायक के सरकारी आवास में काम चल रहा था इसी दौरान चोरों ने विधायक के घर की टोंटी पर हाथ साफ कर दिया।

सिद्धार्थ नगर के शोहरतगढ़ से विधायक के सरकारी आवास से हुई टोंटी चोरी की घटना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। चोर डायनिंग रूम, वासबेसिंग और बाथरूम के नलों को तोड़कर टोटियां उड़ा ले गए। ⁠पुलिस कंट्रोल रूम में इस बात की शिकायत की गई। यह पूरा मामला ⁠हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित बटलर पैलेस कॉलोनी के सरकारी आवास का है।

विधायक विनय वर्मा ने चोरी की इस घटना के बाद पुलिस से सख्त एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने शिकायत में कहा कि, बटलर पैलेस कॉलोनी में उन्हें सरकारी आवास मिला था। इस आवास का कार्य अब भी जारी है। क्योंकि आवास का काम पूरा नहीं हो पाया है इसलिए उन्हें लखनऊ में रहना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि, उन्हें निर्माणाधीन घर में चोर पिछला दरवाजा तोड़कर घुसे थे। पुलिस ने बताया कि, अब तक टोटियों के चोरी होने की ही जानकारी मिली है। जांच के बाद पता लग पाएगा कि क्‍या - क्‍या सामान चोरी हुआ है।

दोषियों कि विरूद्ध कार्रवाई की मांग:

विधायक विनय वर्मा ने पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। विधायक का कहना है कि, अगर चोरी के समय वह मौजूद होते तो उनपर भी हमला हो सकता था। इस मामले में दोषियों के खिलाफ विधायक ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Tags

Next Story