Home > Lead Story > रद्द हो सकता है कनाड़ा के साथ होने वाला टीम इंडिया का आखिरी ग्रुप मैच, जानिए कारण

रद्द हो सकता है कनाड़ा के साथ होने वाला टीम इंडिया का आखिरी ग्रुप मैच, जानिए कारण

फ्लोरिडा में भारतीय टीम का अभ्यास सत्र रद्द हुआ है, कनाडा से होने वाले मैच को लेकर भी संशय है।

रद्द हो सकता है कनाड़ा के साथ होने वाला टीम इंडिया का आखिरी ग्रुप मैच, जानिए कारण
X

Florida Weather: फ्लोरिडा में भारतीय टीम का अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ गया है। इतना ही नहीं भारत का कनाडा से होने वाले मुकाबले को लेकर भी संशय बरकरार है। रिपोर्ट की माने तो कल यानी 15 जून को होने वाले टीम इंडिया का आखिरी ग्रुप मैच रद्द करना पड़ सकता है।

क्यों रद्द करना पड़ा प्रैक्टिस सेशन

दरअसल, फ्लोरिडा में भारी बारिश के चलते बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। चारों तरफ पानी ही पानी दिख रहा है, सड़क, एयरपोर्ट हर जगह पानी भरा हुआ है। जिसके चलते भारत का प्रैक्टिस सेशन रद्द करना पड़ा। इतना ही नहीं 2 दिन पहले श्रीलंका और नेपाल के बीच खेले गए मैच में एक भी गेंद फेंके रद्द करना पड़ा था।

भारत और कनाडा का मुकाबला भी हो सकता है रद्द

फ्लोरिडा के मौसम में सुधार नहीं हुआ तो प्रैक्टिस सेशन के जैसे भारत और कनाडा के बीच 15 जून को होने वाला मुकाबला भी रद्द करना पड़ सकता है। यह मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल के क्रिकेट मैदान में होना है। इस मुकाबले के अलावा प्लोरिडा में ही USA बनाम आयरलैंड और पाकिस्तान बनाम आयरलैंड के मुकाबले होने हैं। बारिश इन मैचों को भी प्रभावित कर सकती है।

पाकिस्तान को हो सकता है नुकसान

मैच रद्द भी होता है तो भारत को इसका कोई नुकसान नहीं होगा। हालांकि पाकिस्तान को जरूर नुकसान हो सकता है। पाकिस्तान को टी20 विश्व कप में बने रहने के लिए आयरलैंड को बड़े अंतर से हराना होगा और आयरलैंड अमेरिका को हरा दे ऐसी उम्मीद करनी होगी। यदि अमेरिका - आयरलैंड का मैच रद्द होता है या फिर अमेरिका आयरलैंड को हरा देता है तो पाकिस्तान सुपर -8 से बाहर हो जाएगी।

Updated : 14 Jun 2024 8:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Jagdeesh Kumar

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top