Wolf Attack Case: बहराइच में भेड़ियों का आतंक जारी, देर रात ग्रामीणों पर किया हमला, तीन साल की बच्ची की मौत दो घायल

बहराइच में भेड़ियों का आतंक जारी, देर रात ग्रामीणों पर किया हमला, तीन साल की बच्ची की मौत दो घायल

Wolf Attack Case

Wolf Attack Case : वन विभाग की तमाम कोशिशों के बावजूद भेड़ियों के हमले जारी हैं। बीती रात भेड़िये ने दोबारा गांव वालों पर हमला किया। इस हमले में तेन साल की लड़की की मौत हो गई है जबकि दो अन्य महिलाएं घायल हैं। वन विभाग की टीम भेड़ियों को ट्रेस करने के लिए ड्रोन से निगरानी कर रही हैं लेकिन अलग - अलग गांव में भेड़िए घूम रहे हैं इससे टीम को इन्हें पकड़ने पर दिक्कत का सामना करना पद रहा है।

बता दें कि, कल (रविवार) देर रात बहराइच के बरबीघा हरदी थाना क्षेत्र के निवासी 7 वर्षीय बालक और एक महिला पर भेड़िए ने हमला किया था। सीएचसी प्रभारी बहराइच ने इस बात की पुष्टि की थी। इसके बाद सीएचसी प्रभारी महसी ने बताया कि, देर रात भेड़िए के हमले में तीन वर्षीय बालिका की मौत हो गई और दो अन्य महिलाएं घायल हो गईं हैं।

भेड़िये के हमले में बच्चे की मौत पर बहराइच की डीएम मोनिका रानी मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि, "हमने 4 भेड़ियों को पकड़ लिया है, 2 बचे हैं। हमारी टीम लगातार गश्त कर रही है, हम उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मैं लोगों से घर के अंदर सोने का अनुरोध करती हूं। एक 2.5 साल के बच्चे पर भेड़िये ने हमला किया है... मैं यहां के लोगों से सतर्क रहने का अनुरोध करती हूं। जब डीएम से पूछा गया कि, लोगों के घरों में दरवाजे नहीं है इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, अभी जहां हमला हुआ उस घर के कमरे में दरवाजा था लेकिन वहां न सोकर ये लोग खुले में सो गए।

Tags

Next Story