Terrorists Attack Army Vehicle In J&K:जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर किया हमला, मुठभेड़ जारी

Terrorists Attack Army Vehicle In J&K:जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर किया हमला, मुठभेड़ जारी
शुरुआती इनपुट के अनुसार, कठुआ जिले के बिलावर के माचेडी इलाके में हथियारबंद आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर गोलीबारी की थी।

Terrorists attack Army vehicle in J&K: कठुआ। आतंकवादियों ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भारतीय सेना के एक वाहन पर हमला किया। शुरुआती इनपुट के अनुसार, कठुआ जिले के बिलावर के माचेडी इलाके में हथियारबंद आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर गोलीबारी की थी। हालांकि, सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की और इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है।

आज का हमला जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकवादियों के मारे जाने के 24 घंटे बाद हुआ है। पुलिस ने जानकारी देकर बताया यें मुठभेड़ बीते शनिवार से शुरू हुई है और रविवार को भी चली हैं। मुठभेड़ों में एक पैरा-ट्रूपर सहित दो सैनिकों की भी जान चली गई, जबकि एक अन्य सैनिक घायल हो गया।

पहली मुठभेड़ मोदरगाम गांव में हुई जब सीआरपीएफ या केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, सेना और स्थानीय पुलिस के सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया। शुरुआती गोलीबारी में एक पैरा-ट्रूपर गंभीर रूप से घायल हो गया।

ऑपरेशन एक लक्षित घर पर बड़े पैमाने पर हमले में बदल गया, जहां आतंकवादियों ने शरण ली थी। शनिवार देर रात तक सुरक्षा बलों ने घर को नष्ट कर दिया और दो आतंकवादियों के शव बरामद किए। इसके साथ ही कुलगाम के फ्रिसल इलाके में एक और भीषण मुठभेड़ हुई। लंबी गोलीबारी के बाद ड्रोन फुटेज में चार आतंकवादियों के शव दिखाई दिए। इस मुठभेड़ में एक सैनिक मारा गया और दूसरा घायल हो गया।

Tags

Next Story