Lucknow News: कोलकाता पुलिस के बुलावे पर गए फिल्म निर्देशक सनोज मिश्रा लापता…

कोलकाता पुलिस के बुलावे पर गए फिल्म निर्देशक सनोज मिश्रा लापता…
लखनऊ के गोमतीनगर थाने पहुँची पत्नी द्युति मिश्रा ने दर्ज करवाई गुमशुदगी।

लखनऊ। पश्चिम बंगाल की सत्य घटनाओं के ऊपर द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल नाम की फ़िल्म बनाकर सुर्खियों में आये फिल्म निर्देशक सनोज मिश्रा पिछले 72 घंटे से अधिक समय से गायब हैं, उन्हें पिछले डेढ़ साल से लगातार धमकियाँ मिल रही थीं और उन्होंने इसके पूर्व में भी अपने ऊपर हमला होने का अंदेशा जताया था लेकिन कहीं से कोई भी कार्रवाई नहीं होने के एवज में अब वह हताश हो चुके थे।

अभी पिछले ही दिनों जब वे अपनी उसी आगामी फिल्म द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के प्रोमोशन और रीलीजिंग कि तैयारियों में देश भर में घूम रहे थे और इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रहे थे तभी उनको पश्चिम बंगाल पुलिस की तरफ से इसी केस के सिलसिले में मिलने के लिए कोलकाता बुलाया गया।

वो पिछले 14 अगस्त को ही कोलकाता में पुलिस से मिलने के लिए गए थे। जब वे कोलकाता में पुलिस से मिले तभी से उनका मोबाइल लगातार स्विच ऑफ बता रहा है और उनका कोई खोज खबर भी नहीं मिल पा रही है।

ऐसे में उनके परिवार में अफरातफरी का माहौल है और किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनज़र सनोज मिश्रा की पत्नी द्युति मिश्रा ने लखनऊ के गोमती नगर पुलिस थाने में आज दिनांक 16 अगस्त को दोपहर बाद 4.15 बजे एफआईआर करने गई थीं।

थाने में थाना प्रभारी से मिलकर उन्होंने अपनी समस्या और फ़िल्म निर्देशक सनोज मिश्रा के गायब होने की पूरी कहानी बताई है और एक लिखित आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

उनके आवेदन देने के बाद पुलिस वालों का बयान अभी तक सामने नहीं आया है, जिसकी प्रतीक्षा सभी कर रहे थे। सनोज मिश्रा की पत्नी द्युति मिश्रा ने एफआईआर दर्ज कराने के बाद वहीं थाने के पास गोमती नगर में ही प्रेस को सम्बोधित करते हुए सबसे अपने पति सनोज मिश्रा के बारे में पता लगाने के लिए गुहार लगाई और सनोज मिश्रा के गायब होने के पूरे प्रकरण को मीडिया के समक्ष रखा।

Tags

Next Story