Father's Day 2024: सिर्फ फिल्मों में नहीं रियल लाइफ में स्पेशल बॉन्ड रखते हैं बॉलीवुड की ये पिता-पुत्र की जोड़ियां

Fathers Day 2024: सिर्फ फिल्मों में नहीं रियल लाइफ में स्पेशल बॉन्ड रखते हैं बॉलीवुड की ये पिता-पुत्र की जोड़ियां
बॉलीवुड सितारों में शामिल पिता - पुत्र के आदर्श जोड़ियां फैंस को काफी पसंद आती है तो चलिए बात करते हैं इन जोड़ियों के बारे में।

bollywood Father's Day: जैसा की दुनिया भर में 16 जून को फादर्स डे 2024 मनाया जाएगा वहीं पर यह दिन पिता के प्यार और समर्पण के प्रति सम्मान दर्शाने का दिन होता है। इस मौके पर बच्चे किसी न किसी तरीके से पापा को स्पेशल महसूस करने के लिए सेलिब्रेशन के तरीके ढूंढते हैं और दिन को खुशनुमा बनाते हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारों में शामिल पिता - पुत्र के आदर्श जोड़ियां फैंस को काफी पसंद आती है तो चलिए बात करते हैं इन जोड़ियों के बारे में।

रियल लाइफ में भी शानदार है यह जोड़ियां

बॉलीवुड की फिल्मों में हमने पिता और पुत्र की इन जोड़ियों को पसंद किया है लेकिन रियल लाइफ में इनके बीच स्पेशल बॉन्ड है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड की पहली जोड़ी की बात करें तो बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन फिल्मों में ही नहीं निजी जिंदगी में भी आदर्श जोड़ी है। इन दोनों ने फिल्म बंटी और बबली, पा, सरकार में साथ काम किया है जिसमें उनके किरदार पिता और पुत्र के ही रहे हैं। इस जोड़ी को हर कोई पसंद करता है।

धर्मेंद्र- सनी और बॉबी देओल की जोड़ी

जट यमला पगला दीवाना फिल्म हो या गाने का नाम तो आपने सुना ही होगा जिसमें मशहूर एक्टर धर्मेंद्र देओल मुख्य भूमिका निभाई थी तो उनके साथ उनके दो बेटे सनी और बॉबी देओल खूब जमे थे। पिता और पुत्र की जोड़ियां में इन जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है। केवल फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी सनी और बॉबी, पिता बॉबी देओल का काफी ख्याल रखते हैं।




ऋषि कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी

बॉलीवुड की पिता और पुत्र की जोड़ियां में ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर की जोड़ी को हर कोई पसंद करते हैं। पुराने जमाने में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर का अपना जलवा था तो वहीं रणबीर कपूर आज के जमाने के रॉकस्टार है। वैसे तो इन दोनों की काम या फिर कोई फिल्म ना हो लेकिन रियल लाइफ काफी अच्छा बहुत शेयर करते थे। बता दें की अब दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं लेकिन रणबीर आज भी अपने पिता के किस्से सुनाते हैं।




शाहिद कपूर और पंकज कपूर की जोड़ी

बॉलीवुड की जोड़ियों में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनके पिता पंकज कपूर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने वाले शाहिद कपूर मोस्ट हैंडसम एक्टर में से एक माने जाते हैं। पिता-पुत्र ने मिलकर एक साथ कई फिल्मों काम किया है। मटरू की बिजली का मंडोला, जर्सी और मौसम। तो वहीं निजी जिंदगी में दोनों के बीच काफी अच्छे सम्बंध है।



Tags

Next Story