कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह ने जिनको बताया "दहशतगर्द", पुलिस कार्रवाही के बाद वही निकले कांग्रेस कार्यकर्ता, जानिए पूरा मामला...

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह ने जिनको बताया दहशतगर्द, पुलिस कार्रवाही के बाद वही निकले कांग्रेस कार्यकर्ता, जानिए पूरा मामला...
कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर ब्लैक कलर की दो स्कॉर्पियो से आए 2 युवक हाथों में राइफल लिए दिखाई दिए, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं मेंं आ गया।

कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर ब्लैक कलर की दो स्कॉर्पियो से आए 2 युवक हाथों में राइफल लिए दिखाई दिए, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं मेंं आ गया। यह वीडियो वायरल तब हो गया जब इस पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह ने प्रतिक्रिया करते हुए लिखा कि "गंभीर घटना है। यह कौन लोग हैं? भोपाल पुलिस कमिश्नर क्या आप इस प्रकार की दहशतगर्दी या इसे गुंडागर्दी कहें भोपाल में खुलेआम होने देंगे?"


पुलिस जांच के बाद निकले कांग्रेस के कार्यकर्ता

वीडियो सामने आते ही भोपाल पुलिस ने इस पर कार्रवाई शुरू की और जिस स्कॉर्पियो में कथित दहशतगर्दी सवार होकर आए थे वह कांग्रेस के कार्यकर्ता ही निकले। भोपाल पुलिस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि "वीडियो में दोनों स्कॉर्पियो एनएसयूआई जिलाध्यक्ष भिंड अंकित तोमर की है। पूछताछ पर दोनों राइफल अंकित तोमर और एनएसयूआई कार्यकर्ता सचिन द्विवेदी की लायसेंसी होना बताया गया है। लाइसेंस की जांच कराई जा रही है। इसके बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।"

मामला में भिंड पुलिस ने भी कार्रवाई स्कॉर्पियो पर मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं 3500 रुपए का चालान काटा और स्कॉर्पियो के हूटर, ब्लैक फिल्म हटवाई।


Tags

Next Story