Indore News: इंदौर में तीन महीने की बच्ची की हत्या, प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान, पुलिस जांच में जुटी

इंदौर में तीन महीने की बच्ची की हत्या, प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान, पुलिस जांच में जुटी

इंदौर में तीन महीने की बच्ची की हत्या, प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान

Three Month Old Girl Murdered In Indore : इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर में तीन महीने की बच्ची की हत्या कर दी गई। बच्ची की लाश पानी की हौज में मिली। यह मामला इंदौर के खजराना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस द्वारा बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बच्ची अपनी मां के पास मंदिर परिसर में सो रही थी। बच्ची के माता - पिता मंदिर के पास फूल बेचते हैं इसलिए यहीं सो जाते हैं। परिजनों का आरोप है कि, कोई बच्ची को उठाकर ले गया और मारकर पानी की हौज में डाल दिया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

बच्ची के माता - पिता ने बताया कि, गुरुवार रात उनका एक व्यक्ति से किसी बात पर विवाद हो गया था। विवाद के बाद वे मंदिर के पास अपनी बच्ची के साथ सो गए थे। सुबह उठे तो बच्ची उनके पास नहीं थी। बच्ची पानी की हौज में मिली थी। इसके बाद उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी :

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में अब तक यही पता चला है कि, माता - पिता से विवाद के बाद आरोपी बच्ची को उठाकर ले गए और उसे मारकर पानी की हौज में फेंक दिया।

रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई :

इस मामले में खजराना टीआई का कहना है कि, बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं। यह मामला थोड़ा संदिग्ध लग रहा है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक हिरासत में लिए गए संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Tags

Next Story