Horoscope Today: धनु वालों को करनी होगी भागदौड़, तुला राशि को मिलेगा पुराने कष्टों से निजात, पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

धनु वालों को करनी होगी भागदौड़, तुला राशि को मिलेगा पुराने कष्टों से निजात, पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

Rashifal 11 September 2024: आज यानी 11 सितंबर को बुधवार का दिन है। आइए जानते हैं आज का सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल...

मेष राशि(Aries)

11 सितंबर बुधवार का दिन मेष राशि वालों के लिए मिला जुला रहने वाला है। आपस में वाद विवाद हो तो बात करके खत्म करें, ज्यादा बढ़ाना नुकसान दायक हो सकता है। कोई पुरानी गलती सामने आने से उसके लिए पछतावा हो सकता है। जीवनसाथी के साथ खटपट होगी। आपके स्वास्थ्य में समस्या आएगी जो फिलहाल बढ़ेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को परेशानी हो सकती है।

वृषभ राशि (Taurus)

आज यानी बुधवार को वृषभ राशि वाले लोगों के लिए भी शानदार रहने वाला है। किसी नए घर मकान दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं ऑफिस में बॉस से प्रमोशन मिलने की संभावना है। ससुराल पक्ष से कोई गिफ्ट मिलने की संभावना है। संतान को लेकर जो चिंता चल रही थी वह दूर होगी। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन जातक वालों का आज यानी बुधवार का दिन खास रहने वाला है। परिवार में किसी नए मेहमान के आने की संभावना है। अपने कामों को लेकर थोड़ा सतर्क रहें। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को ऑफिस में प्रमोशन मिलेगा। युवा जातकों के लिए सही समय चल रहा है।

कर्क राशि (Cancer)

बात करें कर्क राशि वालों की तो आज यानी बुधवार 11 सितंबर का दिन सोच समझकर काम करने वाला होगा। सबको बेवजह तनाव सताएगा। संतान के करियर को लेकर चल रही परेशानी खत्म होगी। कोई काम जो लंबे समय से अटका है उसे पूरा करने का सही समय है। युवा जातक किसी पुरानी मित्र से मुलाकात करेंगे।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों को बुधवार 11 सितंबर को खूब मेहनत करने वाला होगा। परिवार के किसी सदस्य की तबियत खराब होने से परेशानियां बढ़ेंगी साथ ही भाग दौड़ भी रहेगी। पुरानी गलती आपको परेशान कर सकती है। बाहर का तला भुना खाना आपके सेहत को खराब कर सकता है, ऐसे में बाहर का खाना भूलकर भी न खाएं। नौकरी ती तलाश पूरी होगी।

कन्या राशि (Virgo)

12 राशि में से एक कन्या राशि भी जिनका आज यानी बुधवार 11 सितंबर का दिन शुभ समाचार लेकर आएगा। जो भी काम करते हैं उसमें कोई बड़ी खबर सुनने को मिल सकती है। आपके किसी मित्र की सेहत बिगडे़गी, जिसका मानसिक चिंता आपको भी रहेगी। माता पिता के साथ बातचीत करके ही किसी नए प्रोजेक्ट को लें।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए 11 सितंबर यानी बुधवार का दिन तुलनात्मक रूप से अच्छा रहने वाला है। संपत्ति की खरीददारी करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। कोई कानूनी मसला जो लंबे समय से अटका पड़ा था वो पूरा होगा। जो रोग लंबे समय से सता रहा था उन कष्टों में कमी आएगी। व्यापार और व्यवसाय के लिए इसके जानकार से सलाह लें।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले लोगों का आज यानी बुधवार 11 सितंबर का दिन प्रसन्नता भरा रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। धन बचाने में आने वाली समस्या खत्म होगी। आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। परिवार में चल रही समस्या के लिए भाई बहन और बाकी सदस्यों से बातचीत करनी होगी।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि की बात करें तो बुधवार यानी 11 सितंबर का दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है। लंबी यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है। कोई भी लेनदेन सोच समझकर ही करें। अपनी सेहत का खास ध्यान रखने की आवश्यकता है। धार्मिक यात्रा में शामिल हो सकते हैं। माता पिता के आशीर्वाद के साथ कोई नया काम शुरू कर सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

मकर जातक के लोगों का 11 सितंबर यानी बुधवार का दिन निराशाजनक रहने वाला है। बिजनेस को लेकर परेशानी आ सकती है। ऑफिस में भी आपके विरोध में काम होगा। परिवार में कोई नया सदस्य जुड़ सकता है। नए काम को शुरू करने से पहले सोच समझ लें। यात्रा में जाने से पहले पूरे समान को की जांच कर लें। दाम्पत्य जीवन में खुशियों के लिए कुछ समय अपने साथी के साथ बिताएं।

कुंभ राशि (Aquarius)

11 सितंबर यानी बुधवार का दिन कुंभ राशि वालों के लिए विवाद वाला हो सकता है। परिवार में कोई मनमुटाव चल रहा है तो उसे बैठकर दूर कर लें। माता-पिता आपके कामों में आपका पूरा साथ देंगे। कोई नई गाड़ी या मकान खरीद सकते हैं। ऑफिस में किसी प्रकार की कोई समस्या आ सकती है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा।

मीन राशि(Pisces)

आज यानी 11 सितंबर बुधवार का दिन मीन राशि के लोगों का खुशनुमा रहने वाला है। ससुराल के लोग आपके लिए कुछ धन लेकर आएंगे। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें आपको सफालता मिलेगी। पार्टनरशिप में काम करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। संतान पक्ष की शिक्षा में आ रही बाधा दूर होगी। शरीरिक समस्या होने पर डॉक्टर से सलाह अवश्य लें। युवा जातक के लोगों को पढ़ाई में ध्यान देना होगा।

Tags

Next Story