Bhairava Anthem Out: पहली बार साथ दिखा दिलजीत और प्रभास का याराना, रिलीज हुआ कल्कि का पहला दमदार गाना

फिल्म कल्कि के रिलीज से पहले ही फिल्म से पहले सिंगल भैरवा आज रिलीज हुआ है जिसमें प्रभास के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं।

Bhairava Anthem Out:बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म कल्कि 289 के ट्रेलर के आने बाद से साउथ स्टार प्रभास के दमदार किरदार और महानायक अमिताभ बच्चन के लुक को लेकर दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इधर फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म से पहले सिंगल भैरवा आज रिलीज हुआ है जिसमें प्रभास के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं। इनका यह दोस्ताना और गाना हर किसी के जुबां पर है तो वे पहली बार साथ नजर आए है।

प्रभास के कैरेक्टर को डेडीकेट है ये गाना

हाल ही में कल्कि फिल्म के पहले गाने का नाम Bhairava Anthem(भैरवा एंथम) है जो साउथ एक्टर प्रभास के किरदार को दर्शाता है। इस गाने को हिंदी के अलावा कोई अलग-अलग भाषाओं में भी प्रवेश किया गया है। इस गाने की बात की जाए तो, गाना काफी एनर्जी से भरा हुआ है जिसमें प्रभास फुल एक्शन मोड में दिख रहे हैं एक बार में ही 10-10 दुश्मनों को धूल चटा दे रहे हैं।इस गाने में दिलजीत भी प्रभास के साथ थिरकते नजर आए हैं दोनों एक दूसरे के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं दोनों को पगड़ी पहने गाने की वीडियो में देखा जा रहा है।

फैंस को कैसा लगा गाना

भैरवा गाना रिलीज होते ही फैंस ने इसे इतना पसंद किया कि, गाने को यूट्यूब पर एक घंटे में ही एक लाख के करीब व्यूज मिल गए। फैंस इस गाने पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं इसमें एक शख्स ने इसपर रिएक्ट करते हुए लिखा- दिलजीत प्लस प्रभास इज इक्वल टू प्योर गूजबंप्स. एक दूसरे शख्स ने लिखा- दिलजीत लिया प्रभास ने. एक अन्य शख्स ने लिखा- मुझे दोनो पसंद हैं. दिलजीत पाजी और प्रभास पाजी का जलवा है।

आपको पता दें की फिल्म आने वाले 27 जून को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है जिसे लेकर इंतजार बस खत्म होने वाला है।

Tags

Next Story