Today Horoscope: आज गुरुवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा अच्छा, तुला समेत ये राशियां बरतें सावधानी

आज गुरुवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा अच्छा, तुला समेत ये राशियां बरतें सावधानी

Today Horoscope

ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों और नव नक्षत्र का वर्णन मिलता है। नक्षत्रों की ग्रह दशा के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा और आपको किस प्रकार की सावधानी बरतनी पड़ेंगी।

Today Horoscope 12 September 2024: आज का दिन गुरुवार है जो भगवान विष्णु को समर्पित खास दिन होता है तो वहीं गुरु स्वामी की कृपा आज बनी रहती है। ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों और नव नक्षत्र का वर्णन मिलता है। नक्षत्रों की ग्रह दशा के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा और आपको किस प्रकार की सावधानी बरतनी है इसका आंकलन किया जाता है। चलिए जानते हैं 12 राशियों के लिए आज का दिन।

मेष राशि

आज आपके लिए दिन सामान्य रहने वाला है। नए काम की तलाश करने वाले जातकों को आज खुशखबरी मिल सकती है तो बिजनेस में निवेशकों और व्यापारियों को फायदा मिलेगा। आपको किसी के बेवजह के काम में पड़ने की जरूरत नहीं है। जीवनसाथी का साथ आपको आज मिलेगा।

वृषभ राशि

आपके लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है।यदि आप स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो आपको उससे बचने की आवश्यकता है। आपको कोई बेवजह का तनाव सताएगा,काम की अधिकता रहने के कारण आप परेशान रहेंगे।

मिथुन राशि

आपके लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी बढ़ने वाला हो सकता है। यानी आज के दिन व्यवसाय में आपको कोई बड़ी डील तय नहीं होने से दुख होगा। इसके अलावा आपको लाभ मिलने की पूरी संभावना दिख रही है।ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है. आप राजनीति में बहुत ही सोच समझकर कदम बढ़ाए तो फायदा मिलेगा।

कर्क राशि

आपके लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। यानी आज जीवनसाथी को कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। इसके अलावा आपको अपने माता-पिता की सेहत के प्रति ख्याल रखना जरूरी है।

सिंह राशि

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, यानी आज आप परिवार के सदस्यों के साथ कहीं पिकनिक आदि पर जाने की योजना बनाएंगे। अगर आप प्रॉपर्टी को खरीदने की सोच रहे हैं तो डील फाइनल हो सकती है।आपको कार्यक्षेत्र मे यदि कोई सलाह दे, तो आप उस पर सोच विचार कर ही आगे बढ़े।

कन्या राशि

आपके लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है यानी आज आपको खुशखबरी या फिर चिंता का कोई समाचार मिल सकता है। आपको अपने किसी सहयोगी की कोई बात बुरी लग सकती है, जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, उन्हें किसी परीक्षा को देने का मौका मिलेगा। आज के दिन आपके घूमने फिरने का प्लान कर सकते हैं।

तुला राशि

आज के लिए आपका दिन अच्छा रहने वाला है लंबे समय से किसी प्रॉपर्टी की डील तय होने से आपको बहुत खुशखबरी मिलेगी। इसके अलावा आज के दिन आप मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में लगाएंगे. आपको परिवारिक लड़ाई झगड़ा को लेकर टेंशन बनी रहेगी। सावधानी की बात की जाए तो आज वाहन चलाते वक्त लापरवाही ना बरतें अन्यथा परिणाम बुरे हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए काफी खुशखबरी दिलाने वाला होने वाला है। यानी आज आपको किसी विशेष कार्य के लिए यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। लेकिन आज के दिन आपको सावधानी बरतनी होगी क्योंकि कार्यक्षेत्र में आपको नुकसान हो सकता है। आपकी किसी मन की इच्छा को लेकर आप अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। बिजनेस में आपको कोई बड़ा नुकसान होने से परेशान रहेंगे. पार्टनरशिप में यदि आपने किसी व्यवसाय को करने का सोचा है, तो उसमें कोई गड़बड़ी हो सकती है। अच्छी खबर यह है कि आज के दिन आपको उसमें कोई गड़बड़ी हो सकती है. आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। पार्टनरशिप में आप किसी नए काम को करने की योजना बनाएंगे. नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने बॉस के कहे अनुसार ही कामों में बदलाव करना होगा। लोगों के प्रति आपका प्यार आपको स्वार्थी ही मानेगा। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की हो सकती है।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपका कोई मित्र आपके लिए कोई निवेश को लेकर बड़ा ऑफर लेकर आ सकता है। इसके अलावा आपके यात्रा की योग भी आज के दिन दिख रहे हैं आपको किसी यात्रा पर जाते समय वाहन सावधानी से चलाने की आवश्यकता है और आप बिना सोचे समझे किसी काम साथ न दे।

मीन

आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहेगा। बिजनेस में आपको कुछ उतार चढ़ावों का सामना करना पड़ सकता है. आप अपने पारिवारिक समस्याओं पर पूरा ध्यान दें और यदि आपने जल्दबाजी में कोई निर्णय लिया, तो बाद में उसका आपको उसके लिए पछतावा होगा।

Tags

Next Story