Sonipat Explosion: सोनीपत में बड़ा हादसा, घर में हुए विस्फोट में तीन की दर्दनाक मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

Sonipat Explosion incident

Sonipat Explosion incident 

Sonipat Explosion incident : हरियाणा। सोनीपत जिले के रिधाऊ गांव में शनिवार 28 अगस्त को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल बताया जा रहे हैं। पड़ोसियों ने बताया कि घर के अंदर अचानक बड़ा धमाका हुआ और चीख-पुकार मच गई।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, घर में अचानक बहुत जोर का धमाका हुआ। जिसके बाद घर की छत भी टूट गई। हादसे के समय घर में लगभग दस लोग मौजूद थे। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पड़ोसियों ने सिलेंडर विस्फोट होने की बात कही है। फिलहाल मौके पर एसीपी पुलिस टीम के साथ मौजूद हैं। मामले की जांच की जा रही है।

सोनीपत के एसीपी जीत सिंह ने बताया, एक घर में विस्फोट की सूचना मिली थी और हमें मौके से पटाखों में इस्तेमाल होने वाली सामग्री मिली है। कुछ लोगों ने बताया कि सिलेंडर में विस्फोट हुआ है। एफएसएल टीम को बुलाया गया है। 3 शव बरामद किए गए हैं और 7 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर के मालिक को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल जांच जारी है।

Tags

Next Story