Prayagraj Accident: प्रयागराज में 5 छात्राओं को ट्रक ने कुचला, दो बच्चियों की दर्दनाक मौत

प्रयागराज में 5 छात्राओं को ट्रक ने कुचला, दो बच्चियों की दर्दनाक मौत

Prayagraj Accident

Prayagraj Accident : उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। एक ओवरलोड ट्रक ने पांच छात्राओं को कुचल दिया। जानकारी के अनुसार दो छात्राओं की मौत हो गई है। स्कूल से साइकिल से घर जा रही 5 छात्राओं को ट्रक ने कुचला है। इनमें से 1 की मौत मौके पर ही हो गई जबकि 3 की हालत गंभीर है। एक छात्रा ट्रक के नीचे फंसी थी जिसे जेसीबी की मदद से निकालने का प्रयास किया जा रहा था। एक घंटे तक प्रयास करने बाद छात्रा ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। यह मामला मेजा के टिकुरी समहन गांव के पास का है।

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है। लोगों ने रोड पर जमकर हंगामा किया। ट्रक में भी तोड़ फोड़ की गई है। जैसे ही दूसरी छात्रा ने दम तोड़ा लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। ट्रक का ड्राइवर फिलहाल फरार है। तीनों छात्राओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस द्वारा लोगों को शांत किए जाने का प्रयास किया गया लेकिन मौके पर मौजूद सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार क्षेत्र में कई थानों की पुलिस को लगाया गया है।

यह हादसा मेजा के टिकुरी समहन गांव में हुआ है। छात्राएं साईकिल से स्कूल से घर लौट रहीं थीं। इसी दौरान ट्रक लहराता हुआ आया और छात्राओं को कुचल दिया। छात्राओं को कुचलने के बाद ट्रक कुछ मीटर की दूरी पर रुका। ट्रक के नीचे आने से 12 वीं क्लास की छात्रा रिद्धि की मौके पर ही मौत हो गई।

लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी तब अधिकारी मौके पर पहुंचे। जेसीबी की मदद से ट्रक के नीचे फंसी एक अन्य छात्रा को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक वो भी दम तोड़ चुकी थी। मृतक छात्राओं के परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है।

भारी वाहन को दिन के समय एंट्री क्यों :

मृतक छात्राओं के परिजन सवाल उठा रहे हैं कि, भारी वाहन को दिन के समय एंट्री क्यों दी गई। मृतक छात्रा के पिता का कहना है कि, "सुबह 6 से रात 9 बजे तक अगर भारी वाहनों की एंट्री बंद रहती है तो फिर ट्रक ने एंट्री कैसे ली? इसमें थाना प्रभारी की भी मिलीभगत हो सकती है।"

Tags

Next Story