Bihar Viral Video: बिहार के छात्रों को धमकाने और मारपीट के आरोप में दो आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का एक्शन

बिहार के छात्रों को धमकाने और मारपीट के आरोप में दो आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का एक्शन

Bihar Viral Video

Bihar Viral Video : पश्चिम बंगाल। बिहार के दो युवकों का वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने पश्चिम बंगाल पुलिस से एक्शन की मांग की थी। दो लोगों ने बिहार के दो युवकों से न केवल मारपीट की थी बल्कि उन्हें अपशब्द भी कहे थे। दोनों युवक पश्चिम बंगाल में परीक्षा देने गए थे। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने पश्चिम बंगाल पुलिस को पत्र लिख एक्शन की मांग की थी। अब इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत बागडोगरा पुलिस ने बिहार से सिलीगुड़ी में परीक्षा देने आए दो युवकों को धमकाने और परेशान करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान रजत भट्टाचार्य और गिरिधारी रॉय के रूप में हुई है, जो सिलीगुड़ी के निवासी हैं। विश्वचंद ठाकुर, डीसीपी, सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट का कहना है कि, आगे की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार दोनों छात्र एसएसबी की परीक्षा के लिए बिहार से सिलीगुड़ी आए थे। यहां 'बांग्ला पक्खो' नाम का संगठन चलाने वाले दो लोगों ने पहले तो छात्रों को डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा बाद में उनके साथ मारपीट की। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा कोई एक्शन न लेने पर नाराजगी जताई थी।

वायरल वीडियो में रजत भट्टाचार्य नाम का आरोपी दोनों छात्रों से यह कहते हुए भी दिखाई दे रहा है कि, जब तुम बिहार के हो तो पश्चिम बंगाल में क्यों आए हो। पूरे वीडियो में दोनों छात्र असहाय नजर आ रहे थे। इसकी जानकारी जैसे ही बिहार पुलिस को हुई उन्होंने पत्र लिख पश्चिम बंगाल पुलिस से एक्शन की मांग की थी।

Tags

Next Story