Ujjain Rape Case: उज्जैन में दिन दहाड़े महिला को शराब पिलाकर किया रेप, सोशल मीडिया पर वीडियो भी डाल दिया

उज्जैन में दिन दहाड़े महिला को शराब पिलाकर किया रेप, सोशल मीडिया पर वीडियो भी डाल दिया

इंदौर में सेना के जवान और उनकी महिला मित्र पर हमला, हथियारबंद बदमाशों ने पहले लूटा फिर रेप भी किया

Ujjain Rape Case : मध्‍यप्रदेश के उज्‍जैन से बलात्‍कार का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। उज्‍जैन के आगर नाका क्षेत्र में एक कबाड़ बीनने वाली महिला को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया है।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह घटना दिन दहाड़े शहर के कोयला फाटक चौराहे के फुटपाथ पर हुई। इतना ही नहीं किसी अन्‍य व्‍यक्ति द्वारा दुष्‍कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

घटना बुधवार की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान तब लिया जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कोतवाली सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने इस मामले पर बात करते हुए बताया कि पीड़िता महिला को थाने लाकर उसकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस वीडियो बनाने वाले व्‍यक्ति की भी तलाश कर रही है।

बेशर्मी की सारी हदें पार...

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला भीख मांगकर और कबाड़ बीनकर गुजारा करती है। पुलिस के अनुसार आरोपी लोकेश पीड़िता को कोयला फाटक के पास मिला और उसे जबरन शराब पिलाई, फिर नशे की हालत में उसके साथ दुष्‍कर्म किया, इसके बाद आरोपी पीड़ित महिला को धमकी देकर भाग गया।

कांग्रेस हुई हमलावर

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि 'धर्मनगरी उज्जैन एक बार फिर कलंकित हुई है। इस बार भी काला टीका उज्जैन की कानून-व्यवस्था के माथे पर ही लगा है।'

मध्य प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं :

इसके अलावा मीडिया से बात करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बलात्कार और हत्या की घटना के खिलाफ भाजपा पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रही है...मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्वाचन क्षेत्र में एक महिला के साथ बलात्कार किया गया। इसपर मुख्यमंत्री मोहन यादव, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री मोदी चुप क्यों हैं?...मध्य प्रदेश में 'जंगल राज' है। मध्य प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है..."




Tags

Next Story