UP IAS Transfer: देर रात 29 आईएएस अधिकारियों के तबादले, रविंद्र कुमार मंदर को प्रयागराज की कमान

देर रात 29 आईएएस अधिकारियों के तबादले, रविंद्र कुमार मंदर को प्रयागराज की कमान

UP 29 IAS Transfer

UP IAS Transfer : उत्तरप्रदेश। योगी आदित्यनाथ की सरकार ने देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की है। उत्तरप्रदेश में 29 अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 13 जिलों के डीएम बदल दिए हैं। तबादल सूची के अनुसार रविंद्र कुमार मंदन को प्रयागराज की कमान सौंपी गई है। इसी तरह फतेहपुर, आगरा, शाहजहांपुर, जौनपुर, शामली, हाथरस, हमीरपुर, अमरोहा और मैनपुरी के जिलाधिकारी भी बदले गए हैं।

बता दें कि, निधि गुप्ता को अमरोहा का डीएम, नवनीत चहल को आजमगढ़ का डीएम, दिनेश कुमार को जौनपुर का डीएम और रविंद्र सिंह फतेहपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है। प्रयागराज की जिम्मेदारी आईएएस रविंद्र कुमार मंदर को दी गई है और घनश्याम मीना को हमीरपुर की कमान सौंपी गई है।

तबादला सूची के अनुसार, अरविंद मलप्पा बंगारी को आगरा का जिलाधिकारी बनाया गया है और आगरा की डीएम रहीं भानू चंद्र गोस्वामी को उत्तरप्रदेश राहत आयुक्त बनाया गया है।

लखनऊ डीएम की ट्रांसफर की खबर गलत :

यूपी में देर रात 29 आईएएस अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। इसके तहत 13 जिलों के DM भी बदले गए हैं। लखनऊ के डीएम सूर्य पाल गंगवार का ट्रांसफर करने की भी खबर थी लेकिन आधिकारिक लिस्ट जारी होने पर उसमे उनके ट्रांसफर की खबर गलत निकली।

देखिए उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारियों की तबादला सूची :

Tags

Next Story