UP News : फेमस होने की चाहत पड़ गई भारी, CM योगी को बम से उड़ाने की दी थी धमकी, अब पुलिस चखाएगी मजा

UP News : फेमस होने की चाहत पड़ गई भारी, CM योगी को बम से उड़ाने की दी थी धमकी, अब पुलिस चखाएगी मजा

CM योगी को बम से उड़ाने की दी थी धमकी

UP News : इस मामले में संज्ञान लेते हुए सायबर पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की। इसके बाद पुलिस की टीम सराय इनायत पहुंची।

UP News : उत्तरप्रदेश। फेमस होने की चाह में लोग क्या कुछ नहीं करते, पागलपन की किसी भी हद तक जाने को तैयार रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश से सामने आया है। यहां फेमस होने के लिए एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ही बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं इस युवक ने एक्स पर किए पोस्ट में यूपी एसटीएफ और यूपी पुलिस को भी टैग किया था। पोस्ट वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई।

यह मामला सराय इनायत के बुजुर्ग गांव का है। यहां रहने वाले अनिरुद्ध पांडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि, पांच दें के अंदर सीएम योगी को 'बम से उड़ा देगा।' अनिरुद्ध पांडे के बारे में जानकारी देते हुए यूपी पुलिस ने बताया कि, वह एक निजी कॉलेज में एलएलबी सेकेंड ईयर का छात्र है। फेमस होने के लिए उसने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ऐसा पोस्ट किया था।

इस मामले में संज्ञान लेते हुए सायबर पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की। इसके बाद पुलिस की टीम सराय इनायत पहुंची। यहां से अनिरुद्ध पांडे को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि, फेमस होने के लिए उसने एक्स पर ऐसा पोस्ट किया था। पुलिस पहले अनिरुद्ध पांडे को पूछताछ के लिए थाने लाई इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि, यह पहला ममला नहीं है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मरने की धमकी मिली है। इसके पहले भी कई बार सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। सराय इनायत का मामला इसलिए सुर्ख़ियों में है क्योंकि यहां आरोपी ने बस फेमस होने के लिए इतनी बड़ी मुसीबत मोल ली।

Tags

Next Story