UP STF Encounter: उत्तरप्रदेश में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, गाजीपुर में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

उत्तरप्रदेश में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, गाजीपुर में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

UP STF Encounter : उत्तरप्रदेश। यूपी एसटीएफ द्वारा ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी है। गाजीपुर में मंगलवार को एक लाख के इनामी बदमाश के एनकाउंटर की खबर सामने आई है। सोमवार - मंगलवार की दरमियानी रात को यह एनकाउंटर हुआ था। मारे गए बदमाश की पहचान मोहम्मद जाहिद के रूप में हुई हैं। गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ ने मोहम्मद जाहिद को ट्रेस किया। पुलिस को देख बदमाश ने फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश मारा गया।

पुलिस द्वारा की जवाबी कार्रवाई में गोली, बदमाश के सीने पर लगी थी। इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया। यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मारे गए बदमाश के साथ उसका एक साथी भी था जो मौके का फायदा उठाकर भाग गया। मारे गए मोहम्मद जाहिद ने आरपीएफ सिपाही और प्रमोद की हत्या की थी। एसटीएफ द्वारा लंबे समय से उसकी तलाश की जा रही थी।

बदमाश और एसटीएफ के बीच यह मुठभेड़ दिलदारनगर थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने बताया कि, बदमाश ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी थी। प्राथमिक इलाज के लिए बदमाश को सीएचसी भदौरा भेजा गया था। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिला अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मारा गया बदमाश मोहम्मद जाहिद

जानकारी के अनुसार, एसटीएफ की नोएडा यूनिट, गाजीपुर पुलिस और जीआरपी दिलदारनगर द्वारा यह कार्रवाई की गई है। मारा गया बदमाश फुलवारी शरीफ का रहने वाला था। 20 अगस्त को आरपीएफ के 2 जवानों (जावेद खान और प्रमोद कुमार) की हत्या में वह मुख्य आरोपी था। ये दोनों जवान बाड़मेर एक्सप्रेस से मोकामा ट्रेनिंग सेंटर जा रहे थे। इसी दौरान इनकी हत्या कर दी गई थी।

Tags

Next Story