Milind Kumar: यूएसए के इस धुआंधार बल्लेबाज ने किया कमाल,110 गेंदों पर खेली 155 रन की पारी

यूएसए के इस धुआंधार बल्लेबाज ने किया कमाल,110 गेंदों पर खेली 155 रन की पारी
यू्सए की ओर से बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज मिलिंद कुमार का जज्बा देखने के लिए मिला है। जहां पर उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए 110 गेंदों पर नाबाद 155 रन बनाए।

Milind Kumar:आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का दौर चल रहा है जिसमें आज यू्एसए और यूएई के बीच मुकाबला रहा है। जिसमें यू्सए की ओर से बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज मिलिंद कुमार का जज्बा देखने के लिए मिला है। जहां पर उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए 110 गेंदों पर नाबाद 155 रन बनाए। इस दौरान शानदार 16 चौकों के साथ ही 5 छक्‍के भी लगाए।

बता दें कि, आज मैच के दौरान UAE के कप्तान मुहम्मद वसीम का यह फैसला उल्टा पड़ता हुआ नजर आया है। USA ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 4 विकेट खोकर 334 रन बनाए।

आईपीएल में आ चुके है नजर

भारतीय मूल के खिलाड़ी मिलिंद कुमार अमेरिका की क्रिकेट टीम की ओर से खेल रहे है जहां पर मिलिंद ने 2011 में दिल्ली के लिए बीसीसीआई प्रथम श्रेणी और लिस्ट-ए में पदार्पण किया था। यूएसए जाने से पहले उन्होंने भारतीय घरेलू क्रिकेट में सात सीज़न खेले थे। इसके अलावा वे सबसे बड़े खेल टूर्नामेंट आईपीएल में भी नजर आ चुके है। बता दें कि, वे दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीमों का हिस्सा थे।

इन राज्यों के लिए भी खेल चुके

आपको बताते चलें कि, मिलिंद दिल्ली के अलावा सिक्किम और त्रिपुरा जैसे राज्यों के लिए भी खेल चुके हैं। जहां पर उन्होंने सिक्किम के 2018-19 रणजी ट्रॉफी सीज़न में 1331 रन बनाकर अपना नाम बुलंद किया था। मिलिंद 2021 में अमेरिका में माइनर क्रिकेट लीग में द फिलाडेलफियंस के साथ क्रिकेट में पदार्पण करने से पहले सीज़न के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।


Tags

Next Story