मथुरा: फिर पटरी से उतरी ट्रेन, 20 डिब्बे हुए रेलवे ट्रैक से बाहर, 15 ट्रेनों के रूट पर पड़ा बुरा असर…

फिर पटरी से उतरी ट्रेन, 20 डिब्बे हुए रेलवे ट्रैक से बाहर, 15 ट्रेनों के रूट पर पड़ा बुरा असर…

मथुरा: बुधवार को मथुरा में एक मालगाड़ी के 25 डिब्बे पटरी से उतरने की बुरी खबर सामने आ रही है। सूचना मिलने पर रेलवे विभाग के अधिकारी और शहर की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक, 20 से ज्यादा डिब्बे पटरी उतरने की वजह से से दिल्ली की तरफ जाने वाला ट्रैक बाधित हो गया और तकरीबन 15 ट्रेन प्रभावित हो गई हैं। तीन रेल लाइनें अवरुद्ध हो गई हैं और अधिकारी स्थिति के बारे में और जानकारी जुटा रहे हैं।






आगरा डिवीजन के डीआरएम तेज प्रकाश अग्रवाल ने कहा, "एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई है। हमें रात करीब 8.12 बजे सूचना मिली। ट्रेन के 25 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं... हम यहां स्थिति का आकलन कर रहे हैं... अप, डाउन और तीसरी लाइन पर यातायात प्रभावित हुआ है। चौथी लाइन पर यातायात चालू है..."

घटनास्थल पर पहुंचे आगरा डिवीजन के डीआरएम तेज प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि 8.12 बजे मालगाड़ी पटरी से उतरने की सूचना मिली थी। 25 डिब्बे पटरी से उतरे हैं। दुर्घटना के पीछे साजिश की आशंका पर उन्होंने कहा कि अभी हम इस मामले में कुछ नहीं कह सकते हैं। दुर्घटना की जांच होगी। पिछले दिनों लगातार ट्रेन पलटाने की साजिश को लेकर मालगाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त करने की साजिश की चर्चाएं तेज हैं।


Tags

Next Story