Varanasi ADM Viral Video : एडीएम साहब ने प्रदर्शनकारियों को दिया हेड शॉट, जानिए पूरा मामला

Varanasi ADM Viral Video

Varanasi ADM Viral Video

Varanasi ADM Viral Video : ADM समेत प्रशानिक अधिकारी अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे।

Varanasi ADM Viral Video : उत्तरप्रदेश। वाराणसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति प्रदर्शन कर रहे एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति ने हेडशॉट मार दिया। अब जिस व्यक्ति ने हेडशॉट दिया है उनकी पहचान वाराणसी के ADM के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार वाराणसी के सिटी एडीएम अलोक कुमार बनारस कोठी को जमींदोज करने पहुंचे थे उसी दौरान यह पूरा वाक्या हुआ।

वाराणसी में प्रशासनिक अधिकारी की इस अजीबो गरीब हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला वाराणसी का है इसलिए इसकी चर्चा भी अधिक है। सिटी एडीएम अलोक कुमार बनारस कोठी को जमींदोज करने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ होटल पर पहुंचे थे। होटल के मालिक ने आरोप लगाया था कि, रात में हमे सूचित किया गया था कि, किसी भी तरह की बुकिंग अब होटल में नहीं होगी और सुबह प्रशासनिक अधिकारी होटल तोड़ने पहुंच गए।

पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव :

जब ADM समेत प्रशानिक अधिकारी अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। इस बात का विरोध होटल के मालिक सहित कर्मचारी कर रहे थे। इस दौरान एडीएम सिटी अलोक कुमार उधर से टहलते हुए गुजरे तो लोगों ने उनका विरोध किया। विरोध से नाराज़ एडीएम सिटी अलोक कुमार ने अपने सर से विरोध कर रहे एक व्यक्ति के मुंह टक्कर मार दी। जिसकी वजह से वहां का माहौल गर्म हो गया। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत किया गया।


प्रदर्शन कर रहे लोगों ने क्या बताया :

इस पूरे मामले में होटल मालिक का आरोप है कि, वह एक विशेष समुदाय से नाता रखता है इसलिए उसके होटल को गिराया जा रहा है। क्षेत्र में और भी कई अवैध अतिक्रमण है लेकिन उन पर कोई एक्शन नहीं लिया जाता। होटल मालिक ने बताया कि, उसका होटल साल 2002 में बना था। होटल न तोड़ने के लिए मुझसे पैसे भी मांगे गए। पूरा मामला हाई कोर्ट में लंबित है। इसके बावजूद दस थानों की फाॅर्स ने यहां आकर कार्रवाई की।

अखिलेश यादव ने ली चुटकी :

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उप्र भाजपा सरकार के अधिकारियों ने यूपी के प्रतीक्षारत क्योटो में शुरू किया अपने तरह का अनोखा फ़्री स्टाइल हेड स्ट्राइक ओलम्पिक गेम। इस खेल में प्रदेश सरकार कौन सा मेडल देती है, ये देखना बाक़ी है। इनके ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई की जाएगी, ये बात इस पर निर्भर करेगी कि ये किस खेमे के हैं। ये है देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र में प्रशासन का अमृतकाल। दिल्ली में कोई है? (क्योंकि लखनऊ खाली है)'

Tags

Next Story