Sidhi Viral Video: सरकारी दस्तावेज जलाने का वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- भ्रष्टाचार के तरीके हो गए अपग्रेड

Sidhi Viral Video

Sidhi Viral Video

Sidhi Viral Video : सीधी। मध्य प्रदेश सीधी का एक वीडियो सोशल मेदिएपर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो व्यक्ति कुछ दस्तावेज जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सरकार को घेरा है। कांग्रेस ने कहा कि अब भ्रष्टाचार करने के तरीके अपग्रेड हो गए हैं।

कांग्रेस ने किया पोस्ट

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक X अकाउंट से मंगलवार 1 अक्टूबर को एक वीडियो पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एमपी कांग्रेस ने सरकार को घेरते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले कुछ सालों में भ्रष्टाचार के तरीके को बहुत अपग्रेड कर दिया है, मसलन करोड़ों के घोटाले करों और रिकॉर्ड जला दो! ताजा मामला जिला पंचायत सीधी का हैं, जहाँ आरईएस विभाग के करोड़ों रुपए के घोटालों की फ़ाइलों में आग लगा दी गई!

सरकारी दस्तावेज जलाने के मामले पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह ने बताया कि सीधी में आरईएस विभाग ने अरबों का भ्रष्टाचार किया है। भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए एक कंप्यूटर ऑपरेटर की इतनी छूट दी गई है कि वह अपना क्षेत्र छोड़कर सीधी के दफ्तर आता है और फाइलों को जला देता है।

वायरल वीडियो को लेकर प्रभारी RES विभाग के कार्यापालन यंत्री मनोज कुमार बाथम ने बताया कि कंप्यूटर ऑपरेटर निलेश पांडे ने दस्तावेजों को जलाने की घटना संज्ञान में आते ही हमने नोटिस दे कर उनसे जवाब मांगा है।

निलेश पांडे कंप्यूटर ऑपरेटर की मूल पद स्थापना सिहावल जनपद पंचायत में थी पर पूर्व RES विभाग के कार्यपालन यंत्री हिमांशु तिवारी की ओर से उन्हें आरईएस विभाग सीधी में अटैच किया गया था। जहां वे कंप्यूटर ऑपरेटर का पूरा काम संभालते थे लेकिन भ्रष्टाचार के आरोप के बाद अगस्त महीने में हिमांशु तिवारी को भोपाल मुख्यालय में अटैच कर दिया गया था।

इसके बाद सिंगरौली जिले के मुख्य कार्यपालन यंत्री मनोज कुमार बाथम को सीधी जिले का अतिरिक्त प्रभार दे दिया गया। जहां ज्वाइन करने के बाद 20 सितंबर को निलेश पांडे को जिला मुख्यालय से हटकर मूल पद सिहावल के लिए भेज दिया। इसके बाद निलेश पांडे शनिवार के दिन जिला मुख्यालय पहुंचा और फाइलों को जला दिया।

Tags

Next Story