Viral Video : पानी में घंटों तैरती रही लाश, लोगों ने बुलाई पुलिस तो हो गया कांड, देखिए वीडियो

Viral Video

Viral Video : पानी में घंटों तैरती रही लाश, लोगों ने बुलाई पुलिस तो हो गया कांड, देखिए वीडियो

Viral Video : तालाब में घंटों से एक लाश दिख रही थी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Viral Video : कोई मरा हुआ व्यक्ति ये खबर तो काफी आम हो गई है। अक्सर लोग मर कर घर लौट आते हैं। कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के श्योपुर में ही एक व्यक्ति मर के लौट आया था लेकिन आज जिस वायरल वीडियो की बात हम कर रहे हैं उसमें तो लाश आंखों के सामने ही ज़िंदा हो गई। लोगों ने देखा की पानी के अंदर एक व्यक्ति की लाश कई घंटों से तैर रही है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जब पुलिस पहुंची और पड़ताल के बाद जो हुआ...सभी चौक गए।

यह घटना तमिलनाडु के हनुमानकोंडा की है। यहां रेड्डीपुरम थाना क्षेत्र में पुलिस को कॉल आया कि, तालाब में सुबह से एक लाश तैर रही है। इसके बाद पुलिस आनन फानन में तालाब के पास पहुंची तो सच में एक लाश तालाब में तैर रही थी। एक पुलिस अधिकारी तालाब के किनारे तैर रही इस लाश को जैसे ही बाहर निकालने पहुंचा तो लाश ज़िंदा हो गई। जी हाँ।

लाश को ज़िंदा होते देख तो पहले वहां मौजूद लोग डर गए फिर पुलिस वाला भी चौंक गया। पुलिस ने तो इस लाश को ले जाने के लिए एम्बुलेंस भी बुला ली थी। दरअसल, यहां गर्मी बड़ी पड़ती है। जिस व्यक्ति की यहां बात हो रही है वो तेज गर्मी से परेशान था। वो इतना परेशान हो गया था कि, तालाब में कूद गया, मरने के लिए नहीं ठन्डे पानी में नहाने के लिए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

देखिए वीडियो :

Tags

Next Story