Home > Lead Story > Viral Video : गैंगस्टर Lawrence Bishnoi ने जेल से किया पाकिस्तान के डॉन को वीडियो कॉल, अब होगी जांच

Viral Video : गैंगस्टर Lawrence Bishnoi ने जेल से किया पाकिस्तान के डॉन को वीडियो कॉल, अब होगी जांच

Lawrence Bishnoi Viral Video : वीडियो सामने आने के बाद पंजाब से लेकर गुजरात तक लोग प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Lawrence Bishnoi Viral Video
X

Lawrence Bishnoi Viral Video

Lawrence Bishnoi Viral Video : गुजरात जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से पकिस्तान के डॉन कहे जाने वाले शहजाद भट्टी को कॉल करके ईद की बधाई दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पंजाब से लेकर गुजरात तक लोग प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं गुजरात में इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। यह वीडियो पुराना है या नया इस बात की जांच की जाएगी।

गुजरात के जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा पाकिस्तानी डॉन भट्टी को वीडियो कॉल करने के कथित वायरल वीडियो पर गुजरात के मंत्री रुशिकेश पटेल ने कहा, "इसकी जांच की जाएगी कि, यह पुराना वीडियो है या नया, यह कहां से लीक हुआ। राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं।"

वायरल वीडियो में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई वीडियो कॉल पर बात करता नजर आ रहा है। इसके पहले भी जेल से वीडियो कॉल और इंटरव्यू जैसे बात सामने आई थी। यह वीडियो कितना सच्चा है कितना झूठा इस बात की जांच की जा रही है लेकिन फिलहाल प्रशासनिक लापरवाही का मुद्दा उठाया जा रहा है।

अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, 'कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी। हाल ही में बिश्नोई ने गुजरात जेल से पाकिस्तानी गैंगस्टर शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दी, जिससे पता चला कि वह सलाखों के पीछे भी स्वतंत्र रूप से काम करने में सक्षम है। पंजाब जेल से लाइव इंटरव्यू देने के बावजूद पंजाब के सीएम और गृह मंत्री भगवंत मान ने जांच के लिए एसआईटी गठित की, लेकिन जांच में कोई नतीजा नहीं निकला।

मजीठिया ने आगे लिखा, 'गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह सलमान खान को धमकाता रहता है, खान के घर पर कई बार हमला कर चुका है। जब गैंगस्टर जेल में बंद होने के बावजूद बिना रोक-टोक के काम कर सकते हैं, तो ऐसी गतिविधियां सार्वजनिक सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा पैदा करती हैं।'

देखिए वीडियो :

Updated : 18 Jun 2024 6:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top