Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा चुनाव मेंं कांग्रेस पार्टी के प्रचार में उतरे वीरेंद्र सहवाग, नाराज हुए फैंस ने कहा...

हरियाणा चुनाव मेंं कांग्रेस पार्टी के प्रचार में उतरे वीरेंद्र सहवाग, नाराज हुए फैंस ने कहा...

Haryana Elections: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग बुधवार को हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए प्रचार करते हुए नजर आए, जहां 5 अक्टूबर को चुनाव होने हैं।

सहवाग के प्रचार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में सहवाग ने चौधरी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया और उन्हें अपना "बड़ा भाई" बताया।

48 वर्षीय अनिरुद्ध चौधरी बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रणबीर महेंद्रा के बेटे और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल के पोते हैं।

वह अपनी चचेरी बहन श्रुति चौधरी के खिलाफ़ चुनाव लड़ रहे है, जो तोशाम से भाजपा उम्मीदवार हैं।

सहवाग ने मतदाताओं से चौधरी का समर्थन करने का आग्रह करते हुए कहा, "मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं और उनके पिता (रणबीर सिंह महेंद्रा) - जो (बीसीसीआई) अध्यक्ष भी रहे - ने भी मेरा बहुत समर्थन किया था। यह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है और मुझे लगता है कि मैं उनकी मदद कर पाऊंगा। मैं तोशाम के लोगों से अनिरुद्ध चौधरी को जिताने का आग्रह करता हूं।"

कांग्रेस पार्टी के उम्‍मीदवार अनिरुद्ध चौधरी का समर्थन करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है। हालांकि सहवाग ने अपने भाषण में कहीं भी कांग्रेस पार्टी या कांग्रेस के चुनाव चिन्‍ह पंजे का जिक्र नहीं किया लेकिन इसके बावजूद भी कुछ सहवाग से नाराज हैं।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सहवाग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा “वीरेंद्र सहवाग का हरियाणा में कांग्रेस के लिए प्रचार करना उनका दूसरा बेवकूफी भरा काम होगा, पहला पान मसाला का विज्ञापन करना था।”

एक यूजर ने लिखा “वीरेंद्र सहवाग भाई, आपका स्तर कांग्रेस के एक विधायक का समर्थन करने से बड़ा था।”


Tags

Next Story