Paris Olympic 2024 Ceremony: भव्य होगा ओलंपिक का आगाज, क्या देखना चाहते हैं आप, ऐसे फ्री में उठाएं लुत्फ

Paris Olympic 2024 Ceremony: भव्य होगा ओलंपिक का आगाज, क्या देखना चाहते हैं आप, ऐसे फ्री में उठाएं लुत्फ
पेरिस में ओलंपिक खेलों की ओपनिंग सेरिमनी बहुत शानदार अंदाज में होगी। अगर आप भी घर बैठे इसका आनंद लेना चाहते हैं तो आज हम आपको लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में बताएंगे।

Paris Olympic 2024 Ceremony: जैसा कि हम जानते हैं आने वाले दिन 26 जुलाई से फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक खेलों का महाकुंभ शुरू होने वाला है जिसे देखने के लिए दुनिया भर से कई खेल प्रेमी टकटकी लगाए बैठे हैं माना जा रहा है कि ओलंपिक खेलों की ओपनिंग सेरिमनी बहुत शानदार अंदाज में होगी। अगर आप भी घर बैठे इसका आनंद लेना चाहते हैं तो आज हम आपको लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में बताएंगे।

26 जुलाई को रात में शुरू होगी सेरेमनी

आपको बताते चलें कि, 26 जुलाई को रात 11:00 बजे भारतीय समय अनुसार पेरिस में ओलंपिक खेलों की शुरुआत का कार्यक्रम आयोजित होगा,जो अगले दिन 27 जुलाई रात 2.00 बजे तक चल सकता हैं। इस खेलों के महाकुंभ में 200 से अधिक देशों के लगभग 10,500 एथलीट शामिल होंगे जिसमें 117 भारतीय खिलाड़ी शामिल होने वाले हैं। ऐसे में खिलाड़ियों का हौसला अफजाई घर बैठे ही करने का प्लान है तो आप कर सकते है।

इन ऐप्स के जरिए करें लाइव स्ट्रीमिंग

मोबाइल फोन में Reliance Jio कंपनी के Jio Cinema App को डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा. ये ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर और एपल एप स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा। फोन में जियो सिनेमा ऐप को इंस्टॉल करने के बाद आपको बस फोन नंबर डालकर ऐप में लॉग-इन करना होगा. एक बार आपने ऐप में लॉग-इन कर लिया तो फिर जैसे ही Paris Olympic 2024 Opening Ceremony शुरू होगी, आप ऐप से फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा पाएंगे। या वेबसाइट से भी आप इसका मजा ले सकते हैं।

Tags

Next Story