कांवड़ यात्रा के नेम प्लेट विवाद पर क्या बोल गए एक्टर सोनू सूद? सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

कांवड़ यात्रा के नेम प्लेट विवाद पर क्या बोल गए एक्टर सोनू सूद? सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल
सोनू सूद ने ट्वीट किया कि ‘हर दुकान पर केवल एक नेम प्लेट होनी चाहिए और वो है मानवता’

उत्तर प्रदेश सरकार ने कावड़ यात्रियों की सुविधा के लिए दुकानदारों को अपने पहचान वाला नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया। जिसके बाद यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर लोग तरह - तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर सोनू सूद ने भी कुछ ऐसा कह दिया कि वो विवादों में घिर गए। सोशल मीडिया में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि अब उन्होंने अपने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है।

दरअसल, सोनू सूद ने इस नेम प्लेट वाले विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि ‘हर दुकान पर केवल एक नेम प्लेट होनी चाहिए और वो है मानवता’ उनके इस रिएक्शन कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।


एक्टर के पोस्ट पर सोशल मीडिया में एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी इस लाइन से विश्व में शांति आ गई और मानवता का बोलबाला हो गया। इसके लिए धन्यवाद.’

एक्टर की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस और मंडी सांसद कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है उन्होंने ट्वीट कर कहा, '' सहमत है, हलाल को "मानवता" से प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए"

एक यूजर ने किसी ढाबे का एक वीडियो पोस्ट किया जहां थूक लगी रोटियां दी जाती हैं और कैप्शन में लिखा- “थूक लगाई रोटी सोनू सूद को पार्सल की जाए ताकि भाईचारा बना रहे”

हालांकि इसका जवाब भी सोनू सूद ने दिया और सोशल मीडिया पर लिखा “हमारे श्री राम जी ने शबरी के झूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। हिंसा को अहिंसा से पराजित किया जा सकता है मेरे भाई। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम”।

Tags

Next Story