भूपेश बघेल हैं कौन - मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने किया सवाल

भूपेश बघेल हैं कौन - मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने किया सवाल

भूपेश बघेल हैं कौन - मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने किया सवाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा, मेरा सुझाव है कि विपक्ष को भी यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि वे हार गए हैं।

दिल्ली। कौन हैं भूपेश बघेल ? यह सवाल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने किया है। दिल्ली में एक ओर भाजपा नेता नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के लिए एकत्रित हुए हैं। वहीं कांग्रेस नेता कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के लिए। इस दौरान पत्रकारों ने भूपेश बघेल द्वारा एनडीए सरकार नहीं टिकेगी के दावे पर सवाल पुछा तो मुख्यमंत्री यादव ने जवाब में भूपेश बघेल कौन हैं यह पूछ लिया।

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के मध्यावधि चुनाव वाले बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा, कि, कौन है वो?... सब कुछ खत्म हो गया, चाहे भूपेश बघेल हो या कोई और। पीएम मोदी के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए दुनिया उनके शपथ लेने का इंतजार कर रही है और हम सभी भाग्यशाली हैं कि सबसे बड़ा लोकतंत्र सबसे सक्षम हाथों में होने जा रहा है। मेरा सुझाव है कि विपक्ष को भी यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि वे हार गए हैं और पीएम मोदी और एनडीए ने चुनाव जीत लिया है।

क्या कहा था भूपेश बघेल ने :

पूर्व मुखयमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा था कि, देश में जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे। उन्होंने शनिवार को अपनी टिप्पणी पर कहा कि, "ये (NDA गठबंधन) केर-बेर का संघ है। केला और बेर एक साथ नहीं रहेंगे। और एक साथ रहेंगे तो फटेगा केला। इनकी स्थिति यहीं है।"

Tags

Next Story