Delhi Drug Case: दिल्ली में ड्रग तस्करी का कौन है मास्टरमाइंड ? स्मगलर का कांग्रेस से खास कनेक्शन

दिल्ली में ड्रग तस्करी का कौन है मास्टरमाइंड ? स्मगलर का कांग्रेस से खास कनेक्शन

दिल्ली में ड्रग तस्करी का कौन है मास्टरमाइंड ? स्मगलर का कांग्रेस से खास कनेक्शन

Delhi Drug Case : नई दिल्ली। हजारों करोड़ रुपए की ड्रग तस्करी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जांच में ड्रग तस्कर का कांग्रेस से खास कनेक्शन सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को पांच हजार रुपए की ड्रग के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में तुषार गोयल (Tushar Goyal) नाम के व्यक्ति को मुख्य अरोपी बनाया गया है। जांच में खुलासा हुआ है कि, तुषार गोयल 2022 तक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस में आरटीआई सेल का चेयरमैन रहा है।

ड्रग तस्करी के इस खुलासे में तुषार गोयल मुख्य आरोपी है। तुषार गोयल की तस्वीर भी सामने आई है। तुषार गोयल की सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल चेक करने पर पता चला कि, वह दिल्ली प्रदेश कांग्रेस में आरटीआई सेल का चेयरमैन रह चुका है। इसके अलावा इस तस्करी का दुबई कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है। दुबई का एक बड़ा कारोबारी इस तस्करी में शामिल था। उसी के द्वारा भारी मात्रा में कोकीन की सप्लाई की गई थी।

दिल्ली पुलिस 560 किलो कोकीन के साथ 40 किलो मेरियाना भी जब्त की थी। एडिशनल सीपी, स्पेशल सेल प्रमोद सिंह कुशवाह ने बताया था कि, "आरोपी की पहचान दिल्ली के वसंत विहार निवासी तुषार गोयल के रूप में हुई है। उसके दो साथी हैं - हिमांशु और औरंगजेब। कुर्ला वेस्ट से रिसीवर भरत जैन को भी पकड़ा गया है। तुषार गोयल, हिमांशु और औरंगजेब के पास से करीब 15 किलोग्राम कोकीन बरामद की गई। उन्हें तब पकड़ा गया जब वे रिसीवर को सप्लाई देने के लिए महिपालपुर एक्सटेंशन के गोदाम से बाहर आ रहे थे। गोदाम में बचा हुआ मारिजुआना और कोकीन बरामद हुआ। सबूत के लिंकेज मध्य पूर्वी देश की ओर इशारा करते हैं। हाल के दिनों में यह सबसे बड़ी कोकीन की खेप है जो दिल्ली से बरामद की गई है। कोकीन के 23 कार्टून बरामद हुए हैं। आरोपी इसे कपड़े के कार्टून में छिपाकर रखते थे।"

Tags

Next Story