Gwalior News: ग्वालियर से आया अजीबो गरीब मामला, पति ने पत्नी को यह कहकर दिया तलाक

Gwalior News: ग्वालियर से आया अजीबो गरीब मामला, पति ने पत्नी को यह कहकर दिया तलाक
दंपति के बीच लगातार झगड़े होते रहते थे, जिसके बाद महिला अपनी डेढ़ महीने की बेटी को ससुराल में छोड़कर अपने माता-पिता के घर चली गई। व्यक्ति की पहचान विशाल मोगिया के रूप में हुई। वह अपने परिवार के साथ मंगलवार को ग्वालियर में एसपी ऑफिस में महिला थाने की डीएसपी किरण से मिला।

Gwalior News: ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार को एसपी ऑफिस में एक पारिवारिक ड्रामा सामने आया, जब पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। महिला ने कहा कि उसने अपने पति को उसके सांवले रंग के कारण छोड़ा, जबकि पति ने आरोप लगाया कि उसने अपने विवाहेतर संबंध के कारण उसे छोड़ा!

दंपति के बीच लगातार झगड़े होते रहते थे, जिसके बाद महिला अपनी डेढ़ महीने की बेटी को ससुराल में छोड़कर अपने माता-पिता के घर चली गई। व्यक्ति की पहचान विशाल मोगिया के रूप में हुई। वह अपने परिवार के साथ मंगलवार को ग्वालियर में एसपी ऑफिस में महिला थाने की डीएसपी किरण से मिला। विशाल ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी एक साल की शादी और हाल ही में बेटी के जन्म के बावजूद लगातार परिवार के सभी सदस्यों को परेशान करती थी।

बस दस दिन पहले ही उसकी पत्नी अपने बच्चे को छोड़कर चली गई। विशाल और उसके परिवार ने उसके वापस लौटने या फिर शांतिपूर्ण तरीके से अलग होने की इच्छा जताई। विशाल के परिवार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पत्नी ने कई बार आत्महत्या करने की धमकी दी, जिसमें रेलवे ट्रैक पर प्रयास करना भी शामिल है, जिसके परिणामस्वरूप उसे बचाने की कोशिश करते समय विशाल के पिता के साथ गंभीर दुर्घटना हुई। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह अपनी नवजात बेटी को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति के पास चली गई, जिससे बच्चा संकट में पड़ गया।

एक सार्वजनिक सुनवाई के दौरान, विशाल की माँ ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बहू को स्वागत योग्य महसूस कराने की कोशिश की, लेकिन वह विशाल के साथ नहीं रहना चाहती थी क्योंकि उसका रंग सांवला था। उन्होंने कहा कि वे चीजों को ठीक करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अगर उन्हें मदद नहीं मिली तो चीजें खराब हो सकती हैं। डीएसपी किरण ने आश्वासन दिया कि मामला महिला थाने में दर्ज किया गया है, और स्थिति को प्रभावी ढंग से संबोधित करने के लिए दोनों पक्षों के लिए परामर्श सत्र जल्द ही शुरू होंगे।

Tags

Next Story