किसी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं करेंगे - MPPSC पेपर लीक पर बोले CM यादव

MPPSC पेपर लीक

किसी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं करेंगे - MPPSC पेपर लीक पर बोले CM यादव

MP News : लाखों अभ्यर्थी रविवार को दो शिफ्ट में एमपीपीएसी - प्री 2024 की परीक्षा दे रहे हैं।

MP News : मध्यप्रदेश। किसी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी - यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने MPPSC पेपर लीक पर कही है। प्रदेश भर में रविवार को लाखों अभ्यर्थी एमपीपीएसी की परीक्षा दे रहे हैं। शनिवार को पेपर लीक की खबर सुर्ख़ियों में थी। कहा जा रहा था कि, टेलीग्राम पर मात्र 2500 रुपए में पेपर बेचा जा रहा है। इसके बाद आयोग ने स्पष्टीकरण जारी करते हुए इसे अफवाह बताया था।

लाखों अभ्यर्थी इस समय एमपीपीएसी - प्री 2024 दे रहे हैं। जानकारी सामने आई थी कि, पेपर लीक कर दिया गया है लेकिन आयोग ने कहा था कि, ऐसी किसी अफवाह पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है। पेपर अपने निर्धारित समय पर ही होगा। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का कहना है कि, प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त है। किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे।

गोहत्या की बढ़ती घटना पर भी बोले मुख्यमंत्री :

सीएम यादव ने कहा कि, 'मध्यप्रदेश सरकार लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बहुत गंभीर है। सभी जिलों को स्पष्ट निर्देश हैं कि, जो भी गोवध अधिनियम के अंतर्गत अपराध करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होना चाहिए। कार्रवाई की मॉनिटरिंग प्रदेश लेवल पर की जा रही है। सिवनी की घटना में भी कठोर कार्रवाई की गई है।

बता दें कि, पिछले कुछ समय में गोहत्या की घटनाओं में बढ़ौतरी हुई है। सरकार ने पिछले दिनों गोहत्या के आरोपियों के घर बुलडोजर भी चलाए थे वहीं सिवनी में उचित कार्रवाई न करने पर कलेक्टर और एसपी को हटा दिया गया था।

Tags

Next Story