Home > Lead Story > वतन लौटे विश्व विजेता : भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस भी मौजूद

वतन लौटे विश्व विजेता : भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस भी मौजूद

World Champions Indian Cricket Team : दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पीएम मोदी से भी मुलाकात करेंगे।

वतन लौटे विश्व विजेता : भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस भी मौजूद
X

वतन लौटे विश्व विजेता : भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची दिल्ली, एयरपोर्ट पर फैंस भी मौजूद

World Champions Indian Cricket Team : दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को भारत वापस लौट आई है। बारबाडोस में खराब मौसम के कारण सभी फंसे हुए थे। बीसीसीआई ने चार्टेड प्लेन से सभी के भारत लौटने की व्यवस्था की थी। दिल्ली एयरपोर्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए कई फैंस मौजूद हैं। टीम का दिल्ली में ग्रैंड वेलकम की तैयारियां की गई है। दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पीएम मोदी से भी मुलाकात करेंगे।

T20 World Cup 2024 ट्रॉफी जीतने के बाद, पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए ITC मौर्य में भी तैयारियाँ चल रही हैं। भारत ने 29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराया था। ITC मौर्य में कार्यकारी शेफ, शेफ शिवनीत पहोजा ने कहा कि, "केक टीम की जर्सी के रंग का है। इसकी खासियत यह ट्रॉफी है, यह देखने में असली ट्रॉफी जैसी लग सकती है, लेकिन यह चॉकलेट से बनी है...यह विजेता टीम का हमारा स्वागत है।"

BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया था कि, 'क्रिकेट टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके निवास पर मुलाकात करेगी। इसके बाद टीम मुंबई के लिए उड़ान भरेगी जहां उनके सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। यहां मुंबई के नरीमन प्वाइंट से खुली बस में रोड शो कराया जायेगा और फिर खिलाड़ियों को घोषित 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया जायेगा।'

बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम के भारत लौटने पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

देखिए वीडियो :

Updated : 4 July 2024 1:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top