Sakshi Malik: क्या कांग्रेस ज्वाइन करेगी रेसलर साक्षी मलिक, बयान में कही बात

क्या कांग्रेस ज्वाइन करेगी रेसलर साक्षी मलिक, बयान में कही बात
रेसलर विनेश फोगाट के हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की ओर चुनाव लड़ने के बाद अब साक्षी मलिक के भी राजनीति में आने के कयास सामने आए हैं।

Sakshi Malik: भारतीय रेसलर साक्षी मलिक अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर चर्चा में रहती हैं। रेसलर विनेश फोगाट के हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की ओर चुनाव लड़ने के बाद अब साक्षी मलिक के भी राजनीति में आने के कयास सामने आए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बयान दिया है।

साक्षी मलिक ने बयान में कही बात

यहां पर इंटरव्यू के दौरान रेसलर साक्षी मलिक ने बताया कि, , "मुझे किसी भी चीज का कोई लालच नहीं है. कांग्रेस ज्वाइन करना विनेश फोगाट का निजी फैसला था.", "मुझे बयानबाजी करके कोई फायदा नहीं होगा और जबसे प्रदर्शन शुरू हुआ तभी से मैंने सच बोला है. हमारे पास इस बात का सबूत भी है कि भाजपा नेताओं ने उन्हें प्रदर्शन करने की इजाजत दिलवाई थी. इसमें कोई झूठ की बात रह ही नहीं जाती।

पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह को लेकर कही बात

यहां पर इंटरव्यू के दौरान भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह (Brij Bhushan Singh) को लेकर भी बयान दिया है। मेरी बृज भूषण सिंह के खिलाफ लड़ाई जारी है और उसका कोर्ट में केस चल रहा है. मैं आज भी कहूंगी जो पहले दिन कहा था. मैं आज भी बहन-बेटियों के लिए खड़ी हूं और मुझे किसी चीज का लालच नहीं है।" राजनीति ज्वाइन करने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा ,वो अपने मौजूदा पद से खुश हैं. उन्हें रेलवे में और खेलों की प्रगति के लिए काम करके खुशी मिलती है. उन्होंने साफ किया कि उन्हें राजनीति या किसी पद का कोई लालच नहीं है।

Tags

Next Story