Dhruv Rathee baby boy: पिता बनें भारतीय यूट्यूबर ध्रुव राठी, सोशल मीडिया पर शेयर की बच्चे की तस्वीर

पिता बनें भारतीय यूट्यूबर ध्रुव राठी, सोशल मीडिया पर शेयर की बच्चे की तस्वीर
मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी के घर खुशियां गूंजी है जहां पर आज वे एक नन्हे से बेटे के पिता बन गए हैं। पिता बनने की खुशी को यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें के साथ शेयर किया है।

Dhruv Rathee Baby Boy: मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी के घर खुशियां गूंजी है जहां पर आज वे एक नन्हे से बेटे के पिता बन गए हैं। पिता बनने की खुशी को यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें के साथ शेयर किया है। बता दें कि, पहले इसे लेकर ध्रुव राठी ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने जल्दी पिता बनने की जानकारी दी थी। नन्हे बच्चे की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिल रही है।

बच्चे की तस्वीरों को किया शेयर

सोशल मीडिया पर पिता बनने की खुशखबरी को ध्रुव राठी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, लिखा, "हम अपने नन्हे बेटे का इस दुनिया में स्वागत कर रहे हैं." उन्होंने दो फोटो शेयर की जिसमें एक में वो अपने बेटे को गोद में लिए बैठे हुए हैं और दूसरी में नन्हा बच्चा सोता दिखाई दे रहा है। बता दें कि, ध्रुव की पत्नी जर्मनी से वे दोनों वहीं रहते हैं।




इंस्टाग्राम पर जुलाई में की थी घोषणा

इस खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जोड़े को पहली बार माता-पिता बनने पर बधाई दी है। बता दें कि, जुलाई में ध्रुव राठी और उनकी पत्नी जूली एलबीआर ने इंस्टाग्राम और एक्स पर घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. ध्रुव ने अपनी और जूली की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उनकी पत्नी स्लीवलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए और अपने बेबी बंप को सहलाते हुए दिखाई दे रही थीं।

Tags

Next Story