Devara Part 1: जूनियर एनटीआर की 'देवरा-पार्ट 1' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई

जूनियर एनटीआर की देवरा-पार्ट 1 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई
जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा-पार्ट 1' ने पहले दिन 77 करोड़ की कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। जानें फिल्म के कलेक्शन, फैंस का रिस्पॉन्स और जूनियर एनटीआर की शानदार वापसी की पूरी कहानी

जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए इंतजार खत्म हो गया है! 6 साल के लंबे ब्रेक के बाद, उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'देवरा-पार्ट 1' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है, और कहने की जरूरत नहीं है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया। पहले दिन के कलेक्शन ने यह साबित कर दिया है कि जूनियर एनटीआर का जलवा अब भी बरकरार है, और फैंस ने उन्हें एक बार फिर से दिलों में बसा लिया है।

फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट

'देवरा-पार्ट 1' का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है, जो एक्शन और थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी ने दर्शकों को पूरी तरह बांधकर रखा है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है, जो उनके तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू को खास बना रहा है। जाह्नवी की मासूमियत और एक्टिंग ने फैंस को चौंका दिया है, और वो तेलुगु दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रही हैं। वहीं, सैफ अली खान का खतरनाक विलेन अवतार फिल्म का एक और आकर्षण है। उनकी दमदार उपस्थिति ने विलेन के किरदार को और भी दिलचस्प बना दिया है।

जुनून और पटाखों से भरा ओपनिंग डे

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों में एक्साइटमेंट चरम पर थी। लेकिन जब फिल्म ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी, तो यह एक्साइटमेंट जश्न में बदल गई। फैंस ने पटाखे फोड़कर और सिनेमाघरों के बाहर जोरदार नारे लगाकर फिल्म का स्वागत किया। कुछ थिएटरों में तो फिल्म की पहली स्क्रीनिंग के दौरान एनटीआर के कटआउट पर दूध का अभिषेक किया गया, जो साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार्स के प्रति दीवानगी का एक परंपरागत तरीका है।

पहले दिन का दमदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अब बात करें इस फिल्म के पहले दिन की कमाई की, तो 'देवरा-पार्ट 1' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 77 करोड़ रुपये की भारी भरकम कमाई की है। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, तेलुगु भाषा में फिल्म का प्रदर्शन शानदार रहा, जहां उसने अकेले 68.6 करोड़ रुपये कमाए। हिंदी बेल्ट में फिल्म ने 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि कन्नड़ में 0.3 करोड़ और तमिल में 0.8 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ। मलयालम भाषा में भी फिल्म ने 0.3 करोड़ रुपये जुटाए। फिल्म के शुरुआती कलेक्शन यह साबित करते हैं कि देवरा का जादू दर्शकों पर पूरी तरह से चला है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं और ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है, लेकिन यह तय है कि फिल्म का सफर बॉक्स ऑफिस पर काफी लंबा चलने वाला है।

फैंस की प्रतिक्रिया और सोशल मीडिया पर धूम

जूनियर एनटीआर के फैंस सोशल मीडिया पर भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर (अब X) पर #DevaraPart1 ट्रेंड कर रहा है, जहां फैंस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और एनटीआर के दमदार डायलॉग्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। जाह्नवी कपूर का तेलुगु डेब्यू भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, और सैफ अली खान के विलेन अवतार ने कहानी में एक अलग रोमांच ला दिया है। सोशल मीडिया पर 'देवरा-पार्ट 1' की बंपर ओपनिंग का जश्न लगातार देखने को मिल रहा है।

फिल्म का एक्शन और सिनेमैटोग्राफी

कोराटाला शिवा की यह फिल्म अपने दमदार एक्शन सीन्स और बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी के लिए भी चर्चा में है। फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स और सिनेमैटिक शॉट्स ने दर्शकों को चौंका दिया है। खासकर एक्शन सीन्स ने फैंस को अपनी सीट से बांधकर रखा। सिनेमाघरों में 'वाह-वाह' और 'सीटी' की आवाजें गूंजती रही, जब एनटीआर ने अपने स्टाइलिश अंदाज में विलेन पर हमला बोला।

देवरा की भविष्यवाणी

फिल्म के पहले दिन के आंकड़े और फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'देवरा-पार्ट 1' आने वाले दिनों में और भी बड़े रिकॉर्ड बनाएगी। विशेषज्ञों का मानना है कि वीकेंड और फेस्टिवल सीजन में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और भी बड़ी कमाई कर सकती है। फैंस ने इस फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर का टैग दे दिया है, और अब सभी की नजरें इसके दूसरे पार्ट पर टिकी हैं, जो और भी अधिक धमाकेदार होने वाला है।

Tags

Next Story