Rajkumar Rao: स्कर्ट पहने दिखे राजकुमार राव, क्या है लड़की बनने के पीछे का कारण

स्कर्ट पहने दिखे राजकुमार राव, क्या है लड़की बनने के पीछे का कारण
स्त्री 2 में राजकुमार राव का महिला अवतार क्यों फिल्म से हटाया गया? जानिए इस सीन के पीछे की मजेदार कहानी और देखिए कैसे इस विचित्र अवतार ने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया।

स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, और इसका पूरा श्रेय शानदार कलाकारों और मजेदार कहानी को जाता है। थ्री देखने के बाद स्त्री 2 का दर्शकों को तो बेसब्री से इंतजार था मूवी आई नहीं की प्रशंसकों के कुछ खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और यही कारण है कि सुपर डुपर हिट यह मूवी साबित हुई. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे स्टार्स ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Rajkumar Rao female Avtaar


लेकिन इसी बीच राजकुमार राव की एक तस्वीर सामने आई है जो काफी चर्चा में है और उनके प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ाता है यह उत्सुकता तब बढ़ी जब राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में राजकुमार राव स्कर्ट और विग पहने नजर आ रहे थे, जिसने प्रशंसकों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर यह सब क्या है? उन्होंने हिंट दिया कि यह दृश्य फिल्म के अंतिम कट में शामिल नहीं किया गया, और प्रशंसकों से पूछा कि क्या वे इसे देखना चाहते हैं। जाहिर है, इस दृश्य को लेकर लोगों के मन में इस बात को जानने की इच्छा और भी बढ़ गई।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, इस दृश्य में राजकुमार राव महिला के अवतार में नजर आते। फिल्म की कहानी के मुताबिक, खलनायक सरकटा सिर्फ महिलाओं पर ही हमला करता है, और इसी के चलते विक्की (राजकुमार राव) को उसे लुभाने के लिए क्रॉस-ड्रेसिंग करनी पड़ती है। इस सीन में हंसी का तड़का तब लगता. जब विक्की को कुछ मजेदार चुनौतियों का सामना करना पड़ता, जैसे कि जना (अभिषेक बनर्जी) उन्हें पहचान नहीं पाते, विक्की की एड़ी टूट जाती है और विग को लेकर हंगामा मच जाता. यह सीन फिल्म के हास्य को एक नया स्तर देता, लेकिन दुर्भाग्य से इसे अंतिम कट में नहीं जोड़ा गया।

राजकुमार राव ने इस सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर में आप देख सकते है कि वह एक चमकदार ब्लैक स्कर्ट, लाल टॉप, गोल्डेन कलर की जैकेट, ऊँची एड़ी के सैंडल और एक फ्रिंज-कट विग पहने हुए हैं। इस अवतार में राजकुमार राव किसी दिवा की तरह पोज दे रहे हैं, और यह अंदाज वास्तव में हंसी लाने वाला है। साथ ही, निर्देशक अमर कौशिक के साथ उनकी चंचल बातचीत ने इस दृश्य को और भी मनोरंजक बना दिया है।

स्त्री 2 ने अपने दमदार प्रदर्शन से वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 580 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की कहानी में जहां हॉरर का तड़का है, वहीं फनी सीन और वन-लाइनर्स ने इसे और भी मजेदार बना दिया है। राजकुमार राव ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि इस फिल्म से उनका यह पसंदीदा सीन फिल्म से बाहर कर दिया गया, जिसे वह खुद बहुत संजोकर रखते हैं।



Tags

Next Story