Shahdol News: शहडोल में ओवरलोडेड ऑटो और तेज रफ्तार ट्रक में टक्कर, 4 महिलाओं की मौत, इतने लोग घायल

Shahdol News: शहडोल में ओवरलोडेड ऑटो और तेज रफ्तार ट्रक में टक्कर, 4 महिलाओं की मौत, इतने लोग घायल
ऑटो में कुल छह यात्री सवार थे, जिनमें दो महिलाएं शामिल थीं, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य महिलाओं ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

Shahdol News: शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में शुक्रवार को एक ऑटोरिक्शा के ट्रक से टकराने और पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई, ऑटो में कुल छह यात्री सवार थे, जिनमें दो महिलाएं शामिल थीं।

यह घटना शुक्रवार देर रात शहडोल के बुढ़ार पुलिस क्षेत्र में हुई, जहां ट्रक और ऑटो में टक्कर हो गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक अनूपपुर से शहडोल की ओर जा रहा था, जबकि ऑटो विपरीत दिशा से आ रहा था, जिससे आमने-सामने की टक्कर हो गई।

ऑटो में कुल छह यात्री सवार थे, जिनमें दो महिलाएं शामिल थीं, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य महिलाओं ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

शहडोल जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बुढ़ार थाने के प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि टक्कर एनएच-43 पर रूंगटा और पकरिया गांव के बीच हुई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जिसका चालक दुर्घटना के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। बताया गया कि ट्रक में बजरी भरी हुई थी। घटना के बाद एनएच-43 पर कुछ देर के लिए जाम लग गया, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुलवाया।

Tags

Next Story