MPPSC 2021 का रिजल्ट हुआ घोषित, रायसेन की इस बेटी ने हांसिल किया पहला स्थान, देखें टॉपर्स की लिस्ट

MPPSC 2021 का रिजल्ट हुआ घोषित, रायसेन की इस बेटी ने हांसिल किया पहला स्थान, देखें टॉपर्स की लिस्ट
एक बार फिर MPPSC 2021 की परीक्षा में महिलाओं ने बाजी मारी है। इस बार टॉप 10 में कुल 7 महिलाएं शामिल हैं।

MPPSC 2021 भोपाल: मध्य प्रदेश राज्य सेवा परीक्षा MPPSC 2021 का परीक्षा का फल घोषित कर दिया गया है। इस बार MPPSC 2021 की परीक्षा में रायसेन की अंकिता पाटकर ने पहला स्थान हासिल किया है। वहीं दूसरे स्थान पर अमित कुमार सोनी, तीसरे नंबर पर पूजा चौहान, चौथे नंबर पर मनीषा जैन, वहीं पांचवा स्थान प्रियंक मिश्रा ने हासिल किया है।

सीएम मोहन यादव ने दी सभी को बधाई

MPPSC 2021 का परीक्षा फल घोषित होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने MPPSC 2021 की परीक्षा में सफल सभी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x के माध्यम से बधाई दी है। साथ ही उन्होंने लिखा की आपकी इस कामयाबी से मध्यप्रदेश के प्रति आपकी जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ गई है। मुझे पूरा विश्वास है कि आप समस्त चुनौतियों को पार कर मध्यप्रदेश को मजबूत एवं आत्मनिर्भर बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे, मैं बाबा महाकाल से आप के उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना करता हूं एवं शुभकामनाएं देता हूं।

एक बार फिर महिलाओं ने मारी बाजी

एक बार फिर MPPSC 2021 की परीक्षा में महिलाओं ने बाजी मारी है। इस बार टॉप 10 में कुल 7 महिलाएं शामिल हैं। इसी के साथ डिप्टी कलेक्टर के कुल 24 पद पर 12 महिलाएं शामिल हैं। बता दें कि प्रियल यादव, अशिमा पटेल, रितू चौरसिया, श्रीजन श्रीवास्तव, ज्योति राजौरे के नाम भी टॉप 10 की सूची में शामिल हैं।



Tags

Next Story