Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > Ashoknagar News: MP में बुलडोजर एक्शन जारी, चंद घंटों में प्रशासन ने जमींदोज किया दो मंजिला घर, ये है पूरा मामला

Ashoknagar News: MP में बुलडोजर एक्शन जारी, चंद घंटों में प्रशासन ने जमींदोज किया दो मंजिला घर, ये है पूरा मामला

अशोकनगर एडीओपी ने कहा कि आरोपी सलीम के खिलाफ़ शिकायत मिली थी फिर इसके बाद फौरन हमने पुलिस विभाग ने एसडीएम को पत्र लिखा, जब ये पत्र राजस्व विभाग के पहुंचा तो उन्होंने जांच की तो पता चला की आरोपी सलीम का घर अवैध है,

Ashoknagar News: MP में बुलडोजर एक्शन जारी, चंद घंटों में प्रशासन ने जमींदोज किया दो मंजिला घर, ये है पूरा मामला
X

Ashoknagar News: मध्य प्रदेश में लगातार बुलडोजर एक्शन जारी है। बीते दिनों अशोकनगर में 22 साल की युवती के साथ हुए रेप की घटना पर प्रशासन ने मुख्य आरोपी सलीम के घर पर बुलडोजर चला कर उसे जमीदोज कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त जिला प्रशासन की टीम आरोपी सलीम के घर को तोड़ने पहुंची थी, उस वक्त उसके घर पर ताला लगा हुआ था, इसके बाद पुलिस ने आरोपी सलीम के घर का ताला तोड़ा इसके बाद घर का सारा सामान बाहर निकाल कर दो मंजिला इमारत को तोड़ा है।

एसडीओपी ने क्या कहा

वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए अशोकनगर एडीओपी ने कहा कि आरोपी सलीम के खिलाफ़ शिकायत मिली थी फिर इसके बाद फौरन हमने पुलिस विभाग ने एसडीएम को पत्र लिखा, जब ये पत्र राजस्व विभाग के पहुंचा तो उन्होंने जांच की तो पता चला की आरोपी सलीम का घर अवैध है,फिर हमने नोटिस जारी कर घर को तोड़ने का काम किया है।

घर में कितने लोग रहते थे

मामला जब बढ़ा तो आरोपी समेत पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार हो गया ! घर के अंदर मुख्य आरोपी सलीम समेत चार लोग रहते हैं और चारो ही इस मामले में इसमें शामिल थे। पुलिस ने आगे बताया कि मुख्य आरोपी सलीम का नाम इसके पहले भी कई मामलों में आ चुका है। सलीम के उपर जुआ और एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज हैं और वह पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

बता दें कि बीते 30 मई को आरोपी सलीम और उसके चार साथियों ने मिलकर 22 साल की युवती के साथ मिलकर रेप करना और उसको घर से उठाने की कोशिश की थी, बाद में आरोपी सलीम ने युवती का रेप किया फिर रेप का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा था। बाद में जब लड़की का रिश्ता कहीं और तय हुआ तो सलीम ने अपने चार साथियों के साथ तलवार लहराते हुए 30 मई गुरूवार को शाम 6 बजे के करीब युवती को घर से उठा ले गया।

Updated : 1 Jun 2024 7:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top