Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में पटवारी भर्ती परीक्षा को मिली क्लीन चिट, जल्द होंगी नियुक्तियां

मप्र में पटवारी भर्ती परीक्षा को मिली क्लीन चिट, जल्द होंगी नियुक्तियां

मप्र में पटवारी भर्ती परीक्षा को मिली क्लीन चिट, जल्द होंगी नियुक्तियां
X

भोपाल। मप्र में पटवारी परीक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जांच कमिटी ने परीक्षा को क्लीन चिट दे दी है। जिसके बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने पटवारी परीक्षा के चयनित अभ्यर्थियों को जॉइनिंग के निर्देश जारी कर दिए हैं। साथ ही ग्रुप-2 और सब ग्रुप-4 के रोके गए परिणाम भी जल्द घोषित करने के निर्देश दिए है।

बता दें कि 22 नवंबर 2022 कर्मचारी चयन मंडल की ओर से ग्रुप-2 सब ग्रुप-4 और पटवारी की संयुक्त भर्ती परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था। जिसमें 13 लाख लोगों ने परीक्षा में भाग लिया था। जिसका परिणाम 30 जून 2023 में आया था। इसमें धांधली के आरोप लगाएं थे। मेरिट लिस्ट के 10 में से 7 टॉपर का सेंटर एक ही कॉलेज से परीक्षा देने वाले थे। गड़बड़ी के आरोपों के बाद बड़ी संख्या में युवा सड़कों पर उतर गए थे।

शिवराज सिंह ने दिए थे जांच के आदेश -



तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज ने जांच के निर्देश दिए थे और जांच के लिए कमेटी बनाई थी। उन्होंने कहा था कि इस परीक्षा में एक सेंटर के रिजल्ट पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है। लिहाजा इस परीक्षा के आधार पर की जाने वाली नियुक्तियां अभी रोक रहा हूं। सेंटर के रिजल्ट का पुनः परीक्षण किया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।'

Updated : 15 Feb 2024 12:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top