Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > Damoh News: युवक ने पत्नी और 6 महीने की बेटी की कुल्‍हाड़ी से की हत्‍या, फिर खुद ने फांसी लगाकर दे दी जान

Damoh News: युवक ने पत्नी और 6 महीने की बेटी की कुल्‍हाड़ी से की हत्‍या, फिर खुद ने फांसी लगाकर दे दी जान

35 साल के मनोज पटेल अपनी पत्नी सोनम पटेल और 6 महीने की बेटी वेदिका के साथ दमोह के हिंडोरिया पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले रोरा पटना गांव में रहते थे।

Damoh News: युवक ने पत्नी और 6 महीने की बेटी की कुल्‍हाड़ी से की हत्‍या, फिर खुद ने फांसी लगाकर दे दी जान
X

Damoh News: भोपाल : मध्य प्रदेश के दमोह से एक भयावह घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने शुक्रवार को कथित तौर पर अपनी पत्नी और 6 महीने की बेटी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस क्रूर दोहरे हत्याकांड के बाद आरोपी युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना शुक्रवार दोपहर की है। फिलहाल पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल के मनोज पटेल अपनी पत्नी सोनम पटेल और 6 महीने की बेटी वेदिका के साथ दमोह के हिंडोरिया पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले रोरा पटना गांव में रहते थे। घटना के वक्त मां-बेटी घर में सो रही थीं। मौका पाकर मनोज ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और फिर खुद घर के अंदर फांसी लगा ली। उस समय परिवार के अन्य सदस्य अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। मनोज की दो बड़ी बेटियां राधिका और भूमिका बाहर खेल रही थीं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मनोज के शव को फंदे से नीचे उतारा और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जांच के दौरान परिजनों ने बताया कि 35 वर्षीय मनोज मानसिक रूप से परेशान था और उसका इलाज भी चल रहा था। मौका पाकर मनोज ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और फिर खुद घर के अंदर फांसी लगा ली। उस समय परिवार के अन्य सदस्य अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। मनोज की दो बड़ी बेटियां राधिका और भूमिका बाहर खेल रही थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Updated : 25 May 2024 12:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top