Jabalpur Dumna Airport: भारी बारिश’ के कारण गिरी जबलपुर डुमना एयरपोर्ट टर्मिनल की छत, नीचे खड़ी थी कार, फिर हुआ ये…देखें वीडियो

Jabalpur Dumna Airport: भारी बारिश’ के कारण गिरी जबलपुर डुमना एयरपोर्ट टर्मिनल की छत, नीचे खड़ी थी कार, फिर हुआ ये…देखें वीडियो
रिपोर्ट के अनुसार, कुछ महीने पहले ही एयरपोर्ट का नवीनीकरण किया गया था, जिस पर 450 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। यह दुर्घटना पर्याप्त पूंजी उपलब्ध होने के बावजूद नवीनीकरण की गुणवत्ता पर सवाल उठाती है।

Jabalpur Dumna Airport: जबलपुर। गुरुवार सुबह भारी बारिश के कारण नवनिर्मित जबलपुर एयरपोर्ट टर्मिनल की छत गिर गई। छत का एक हिस्सा आयकर अधिकारी की खड़ी कार पर गिर गया, जिससे कार कुचल गई। सौभाग्य से कार खाली थी और कोई घायल नहीं हुआ। डुमना एयरपोर्ट टर्मिनल से प्राप्त तस्वीरों में सफेद छत का एक बड़ा हिस्सा एक सरकारी अधिकारी की कार पर गिरता हुआ दिखाई दे रहा है, जो उसके ठीक नीचे खड़ी थी। छत का गिरा हुआ हिस्सा इतना भारी था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

कुछ महीने पहले ही हुआ था नवीनीकरण

जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट का नवीनीकरण कुछ महीने पहले ही हुआ था, जिस पर 450 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। यह हादसा एयरपोर्ट के नवीनीकरण की गुणवत्ता पर सवाल उठाता है, जबकि इतनी बड़ी राशि खर्च की गई है। बताया जा रहा है कि छत गिरने से ठीक 10 मिनट पहले ही आयकर अधिकारी और ड्राइवर कार से बाहर निकल आए थे। गनीमत यह रही कि जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय कोई फ्लाइट नहीं आई थी। नहीं तो यह हादसा यात्रियों की जान के लिए खतरा बन सकता था। हादसा गुरुवार सुबह 11.30 बजे हुआ। एयरपोर्ट का यह नया हिस्सा हाल ही में शुरू हुआ है।

Tags

Next Story