Viral Video: सच में कुत्ते ज्यादा कोई नहीं होता वफादार, मरने के बाद भी नहीं छोड़ा साथ, दौड़ते-दौड़ते पहुंचा मुक्तिधाम, देखें वीडियो

Viral Video: सच में कुत्ते ज्यादा कोई नहीं होता वफादार, मरने के बाद भी नहीं छोड़ा साथ, दौड़ते-दौड़ते पहुंचा मुक्तिधाम, देखें वीडियो
जानकारी के मुताबिक, जिस व्यक्ति की मौत हुई है उनके नाम की पुष्टी केके नागर के रूप में हुई है। वह एक रिटायर्ड शिक्षक थे, जो हर रोज ही अपने घर दो रोटियां निकाल कर रास्ते के कुत्तों को खिलाया करते थे। मगर एक दिन उन्हें बीमार होकर अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया और इसी बीमारी में उनकी जान चली गई।

Bhopal News: राजगढ़। अगर लोगों के मुख ये सुनने को मिलता है कि अगर दुनिया में किसी जगह पर वफादारी अगर बची है तो वो कुत्तों में बची है। इसके अलावा कहीं नहीं। ऐसा ही वीडियो मध्य प्रदेश के जिले राजगढ़ से आया है, जिसमें मुक्ति वाहन पीछे एक कुत्ते को दौड़ता देखा गया। लोग इस वीडियो देख कर कमेंट कर रहे हैं कि ये याराना बहुत पुराना लगता है।

जानकारी के मुताबिक, जिस व्यक्ति की मौत हुई है उनके नाम की पुष्टी केके नागर के रूप में हुई है। वह एक रिटायर्ड शिक्षक थे, जो हर रोज ही अपने घर दो रोटियां निकाल कर रास्ते के कुत्तों को खिलाया करते थे। मगर एक दिन उन्हें बीमार होकर अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया और इसी बीमारी में उनकी जान चली गई। जिसके बाद घर के लोग उनका अंतिम संस्कार के लिए उन्हें ले जा रहे थे, इसी दौरान कुत्ता भी मुक्ति वाहन के पीछे हो लिया।

बता दें कि जिस शिक्षक का देहांत हुआ है उन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। उनका गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात में लंबी और गंभीर बीमारी के चलते स्वर्गवास हो गया और उनका हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार राजगढ़ शहर के मुक्तिधाम में किया गया। मगर जाते जाते भी नागर साहब सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे।

Tags

Next Story